koo-logo
koo-logo
back
Avishek Kumar
shareshareblockblock

Avishek Kumar
badge_img

@AvishekKumar

Csc GP-Vle

अपनी राय कू करें

calender Joined on Mar 2021
genderMale
heartSingle
More Info...
KooKoo 55
LikedLiked 416
CommentComment 27
Re-KooRe-Koo 9
@AvishekKumar

Csc GP-Vle

भारत देश अब गन्दगी सोच रखने वाले व्यक्ति के लिए कुछ करना चाहिए क्योंकि देश में कुछ परिवर्तन हो रहा है। मगर गांव और शहर में स्थित दिन प्रतिदिन खराब हो रहें हैं। इसका कारण लोकल नेता, ठेकेदार, पदाधिकारी कुछ जनता जनार्दन जिसमें लोकल थानेदार साहब को और अंचल कार्यालय को सही कर दें। मोदी जी से निवेदन करता हूं। देश भर में कोई व्यक्ति को अगर काम किया जाना है तो यही दोनों जगह पर उलझन आता है ये दोनों जगह पर देश में दवाई और कड़ाई कि जरूरत होनी चाहिए नीचे स्तर से क्योंकि जड़ मजबूत होनी चाहिए ।चाहे कुछ भी हो।
commentcomment
0
@AvishekKumar

Csc GP-Vle

भारत देश में हर व्यक्ति को आधार कार्ड बनाना आवश्यक हो गया है ।और आसान काम किया जाना चाहिए।तब भी कहीं भी देश हित में ठीक ढंग से सही काम नहीं किया जा रहा है। सरकार द्वारा चलाई जा रही सारे योजना में दलाल लोग बैठे हैं। उपर से नीचे तक देखा जा रहा है। अगर आपको यकीन नहीं होता है तो देशभर में जो भी सरकार द्वारा चलाई गई योजना में सही से जांच कराई जाए तो सरकार के नियम से मिलना चाहिए था। उसमें से ज्यादा तर व्यक्ति गलत काम करवा कर लिया जाता है इसमें सरकार दोषी नहीं है। खुद जनता जनार्दन और पदाधिकारी दोषी है।
commentcomment
0
@AvishekKumar

Csc GP-Vle

भारत देश महान है फिर भी भारत देश में जब छुआ छूत जब देश में लागू था तब मानते वे सही था क्योंकि आजकल हमारे में आरक्षण जरूरी नहीं है देश में ज्ञान कि जरूरत है सरकार के कार्यालय में जो भी कर्मचारी है उसमें ९५ प्रतिशत रिश्वत लेते हैं चाहे पदाधिकारी हों या चपरासी इसलिए कहा गया है कि नौकरी में सरकारी और खेती में तरकारी फैयदे का सौदा होता है मोदी जी से निवेदन करना चाहता हूं कि जैसा देश वैसा भेष वाले सभी बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जा सके जाति धर्म छोड़ कर साक्षर और निरक्षर दोनों को कुछ काम
commentcomment
5
@AvishekKumar

Csc GP-Vle

भारत देश में हर्षोल्लास पूर्वक अपने सेन्टर पर जब कोरोना का पहला चरण में सूई लेने के लिए सी एस सी संचालक को नम्बर लगाने के लिए काम भारत सरकार द्वारा चलाई गई योजना में हम लोग जनता जनार्दन को जब हरेक जगह पर नम्बर लगाने के व्यवस्था सी एस सी सेन्टर पर था।जब हम लोग प्रचार अपने तरफ से निवेदन किया गया तो हरेक आदमी के मुंह से आवाज सुनाई दे रहा था कि सूई लगाने से आदमी मर जाता है इसलिए मैं कोरोना वायरस का टीकाकरण अभियान में नम्बर नहीं लेंगे।हम लोग को जो व्यक्ति नम्बर लगाने के लिए कहा उन लोगों को लगा दिया ग
commentcomment
1
@AvishekKumar

Csc GP-Vle

बिहार तरक्की कर रहा है । डिजिटल तकनीक से हरेक अंचल कार्यालय पर जितना रेलवे स्टेशन पर कर्मचारी नहीं रहता है उतना अभी अंचल कार्यालय में हाकिम लोग को दलाल रखना पड़ता है। क्योंकि सरकार द्वारा वेतन से पेट भात नहीं चलता है। इस लिए गरीब जनता जनार्दन से पैसा लेने के लिए दलाल चाहिए। ये सब पदाधिकारी कार्यालय द्वारा बहाल किया जाता है।घुस दिलाने वाले कर्मचारी होता है। ये सहोलियत फीस के नाम से मशहूर है।
commentcomment
4
@AvishekKumar

Csc GP-Vle

भारत देश में जो भी काम मोदी और योगी सरकार द्वारा काम करने का तरीका सबसे ज्यादा जनता जनार्दन को सिखाए उतना आज तक किसी भी सरकारी दफ्तरों में नहीं सिखाया जाता है। फिर भी देशभर में जिस तरह साक्षरता मिशन चलाया गया था ।उसी प्रकार से हरेक शहर और देहात में काम करने का तरीका सिखाया जाता तो शायद अच्छा काम होता मगर देश में भ्रष्टाचार करने वाले सभी लोग ऐसा नहीं होने देता है। भारत माता कि जय हो। वन्दे मातरम्।
commentcomment
2
@AvishekKumar

Csc GP-Vle

अभी का भारत देश में अपने लक्ष्य को हासिल करने में सफल नेता और पदाधिकारी लोग मुख्ये कानून है। जो नेता और पदाधिकारी कहते हैं वही कानून है। जनता जनार्दन अभी सब कुछ देश में केवल जज बन कर देख रहें हैं। न्याय न तो कोई नेता और पदाधिकारी द्वारा सही समय पर दिलाया जा रहा है। अपने अपने कुर्सी को बचाने में कामयाब हो रहें हैं। भारत देश में कब तक इस काम में डिजिटल इंडिया बनेगा।जब अति हो जायेगा तब भारत देश में।
commentcomment
2
@AvishekKumar

Csc GP-Vle

देश में आम आदमी को सारे सबूत मौजूद हैं लेकिन यह भी परेशानी हो रही है कि डिजिटल इंडिया में हरेक व्यक्ति परेशान हो रहे हैं। क्योंकि इसका नेटवर्क ठीक से काम नहीं कर करवाया जाय रहा है।अगर सारे देश में नेटवर्क स्थापित जिस दिन ये अच्छा काम करने लगेंगी तब भारत देश में कोई भी व्यक्ति को प्रतिदिन आमदनी का स्रोत बढ़ेंगे। जितना भी कम्पनी ने साफ्टवेयर इंजीनियर को रखा गया है।उसको एक जगह से कंट्रोल रूम स्थापित
commentcomment
4
@AvishekKumar

Csc GP-Vle

मोदी सरकार द्वारा जो भी मुफ्त का योजना देश में चुनाव प्रचार अभियान में भारतीय जनता जनार्दन को दिया जाता है।वे सब नहीं देना चाहिए। क्योंकि देश में सभी लोगों को आदत पर रहा है और मुफ्त में राशन लेने वाले व्यक्ति आने वाले समय में काम चोर बन सकता है। मुफ्त का राशन बन्द होना चाहिए। और उसी पैसा का कुछ उद्योग धंधे को नया तरीका से काम सभी लोगों को काम दिया जाना चाहिए इससे भारत देश के लोगों को फायदा होगा।
commentcomment
11
create koo