koo-logo
back
Swatantra Dev Singh
back

Swatantra Dev Singh

@swatantrabjp

अध्यक्ष-भारतीय जानता पार्टी, उत्तर प्रदेश

calenderswatantradev.co.in

calender Joined on Feb 2021

KooKoo(9)
LikedLiked(0)
Re-Koo & CommentRe-Koo & Comment(0)
dropdown-menu
आज लखनऊ में कुम्हार मंडी, तेलीबाग में बूथ क्र• 174 के कर्मठ बूथ अध्यक्ष पवन प्रजापति जी के आवास पर उनसे एवं उनके परिजनों से भेंट की। अपार स्नेह व शानदार चाय के लिए उनका हृदय से आभार।
comment
4
dropdown-menu
आज आगरा में फिरोजाबाद जिला व महानगर, मथुरा जिला व महानगर, आगरा जिला व महानगर एवं जिला मैनपुरी के जनप्रतिनिधियों और जिला प्रभारियों व जिला अध्यक्षों के साथ बैठक कर विभिन्न संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की।
comment
1
dropdown-menu
भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश मीडिया टीम के नवनियुक्त पदाधिकारियों एवं प्रवक्ताओं के साथ बैठक संपन्न हुई।
comment
6
dropdown-menu
भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश के महामंत्रियों एवं क्षेत्रीय अध्यक्षों की बैठक में आदरणीय राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) श्री बी.एल. संतोष जी एवं आदरणीय प्रदेश प्रभारी श्री राधा मोहन सिंह जी का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।
comment
4
dropdown-menu
स्वर्ग से पृथ्वी पर जगत के कल्याणार्थ भगवान के श्री चरणों से बहने वाली सुरसरिता, पतित पावनी, अमृतस्वरूपा माँ गंगा के अवतरण दिवस पावन पर्व गंगा दशहरा की आप सभी को हार्दिक शुभकामनायें l माँ गंगा हम सभी के रोग-शोक एवं कष्टों का नाश करें और आपके मन, बुद्धि, चित्त हमेशा निर्मल व शुद्ध करके आपके समस्त मनोरथ पूर्ण करें l
comment
6
dropdown-menu
आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री जितिन प्रसाद जी का स्वागत एवं अभिनंदन किया।
comment
3
dropdown-menu
भाजपा उत्तर प्रदेश के मोर्चों के नवनियुक्त अध्यक्षों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ। आप सभी के कुशल नेतृत्व में संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी।
comment
4
dropdown-menu
भारत के लिए गौरवमयी क्षण! 🇮🇳 इस लोकप्रियता के आगे सभी ‘टूलकिट’ फेल है।
comment
4
dropdown-menu
कासगंज में स्व• विधायक देवेन्द्र जी एवं स्व• क्षेत्रीय मंत्री पूर्णेंन्द्र जी के परिजनों से भेंट कर ढांढस बंधाया। साथ ही कासगंज व एटा में दिवंगत कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि अर्पित की एवं जिन कार्यकर्ता बंधुओं के परिजनों का स्वर्गवास हो गया उनके प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की।
comment
4