koo-logo
back
Raghubar Das badge_img
back

Raghubar Das badge_img

@raghubardas

Politician

National vice President of BJP, Former CM of Jharkhand

calenderhttps://www.kooapp.com/profile/raghubardas

calender Feb 2021 में कू पर आए।

कू (141)
पसंद किया
रिकू और कमेंट
मेंशन्स
आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के #MannKiBaat जमशेदपुर के बारीडीह मंडल के बूथ संख्या 68 में कार्यकर्ताओं के साथ सुनी। मन की बात में लोगों द्वारा किये गए अच्छे कार्यों से प्रधानमंत्री जी देश को अवगत कराते हैं, जो बाकी लोगों के लिए प्रेरणादायक बन रहे हैं। @blsanthosh
img
img
comment
2
।।ॐ नमः शिवाय।। देवाधिदेव भगवान शिव शंकर के पूजन के सबसे पवित्र माह सावन की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। बाबा भोलेनाथ सभी पर अपनी कृपा सदैव बनाये रखें। हर हर महादेव। जय महाकाल।
img
comment
24
गुरु गोविंद दोऊ खड़े, काके लागूँ पाँय। बलिहारी गुरु आपने, गोविंद दियो बताए। गुरु पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएँ। #GuruPurnima
img
comment
4
भारतीय जनता युवा मोर्चा जमशेदपुर महानगर के जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल जी के नेतृत्व में हुई बैठक में शामिल हुआ। बैठक में ऊर्जावान युवा साथियों से सेवाभाव के साथ कार्य करते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कल्याणकारी कार्यों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। @blsanthosh
img
img
img
img
comment
10
Politician
कोल्हान के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमजीएम में कुव्यवस्था होने के कारण जच्चा-बच्चा की मौत दुखद है। मृतक गुड्डी मुखी जी के जमशेदपुर स्थित भालूबासा के हरिजन बस्ती में घर जाकर उनके परिवारजनों से मुलाकात कर दुख बांटा। पति बिमल मुखी जी को सांत्वना देते हुए ढांढस बंधाया।
img
img
comment
6
Politician
हर साल पांच लाख नौकरी देने के वादे के साथ आयी हेमंत सोरेन सरकार में झारखंड का युवा ठगा हुआ महसूस कर रहा है। भाजपा शासनकाल में रोजगार पानेवालों के साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है? मुख्यमंत्री जी को पत्र लिखकर युवाओं के प्रति संवेदनशीलता दिखाने का आग्रह किया।
img
img
comment
2
Politician
अंग्रेजी शासन की जड़ें हिलाने वाली 1857 की क्रांति के अग्रदूत, मॉं भारती के वीर सपूत, अमर शहीद मंगल पांडे जी की जयंती पर शत-शत नमन।
img
comment
8
Politician
भाजपा गुमला जिला कार्यसमिति में शामिल होने का सौभाग्य मिला। इसमें मोदी सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं की जानकारी और हेमंत सरकार की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। मोदी जी के नेतृत्व में पिछले सात वर्ष में देश ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। वहीं झारखंड में हेमंत सरकार ने हमारी डबल इंजन सरकार के विकास कार्यों को न केवल रोक दिया है, बल्कि राज्य को पीछे धकेल दिया है।
img
img
img
img
comment
1
Politician
माननीय श्री रमेश बैस जी को वीरों की धरती झारखंड के 10वें राज्यपाल के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई और जोहार। आपके नेतृत्व में झारखंड में संवैधानिक संस्थाओं की सुरक्षा सुनिश्चित होगी। शासन-प्रशासन के निरंकुश होने पर रोक लगेगी और गड़बड़ी करने वालों की जवाबदेही तय होगी।
img
img
comment
20
Politician
कुशल संगठनकर्ता, महान चिंतक, हम सब के प्रेरणास्रोत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चतुर्थ सरसंघचालक परम पूज्यनीय प्रो. राजेंद्र सिंह “रज्जू भैया” जी के स्मृति दिवस पर कोटि कोटि नमन। @friendsofrss @RSSOrg
img
comment
2