koo-logo
backCol Rajyavardhan Rathoreback

Col Rajyavardhan Rathore badge_img

@ra_thore

Member of Parliament, Olympic 🥈 Medalist, Indian Army 🇮🇳 National Spokesperson BJP

calenderhttps://www.kooapp.com/profile/ra_thore

calender Feb 2021 में कू पर आए।

कू (178)
पसंद किया
रिकू और कमेंट
मेंशन्स
img
Gandhi family confidant committing to a Pakistani that congress would consider reinstating Article 370 when they are in power. भारत में रह कर पाकिस्तान की भाषा।
play
comment
34
img
कभी वैक्सीन कचरे में और कभी गड्ढे में। अब राजस्थान में वैक्सीन लगा रहे हैं Ambulance Driver! ऐसी आपराधिक लापरवाही का हर नायाब उदाहरण, राजस्थान में मिल जायेगा।
img
comment
29
img
पुलिस थाना, अस्पताल, दफ्तर और अब स्कूल – राजस्थान में बहनें-बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध अपने चरम पर है और राज्य सरकार, मात्र एक मूकदर्शक है।
img
comment
26
img
From better financial services to easier home ownership, PM Modi‘s vision of greater socioeconomic and physical #Mobility4MiddleClass over last #7YearsOfSeva, has been a force multiplier for the aspirations of the middle class.
img
comment
8
img
जयपुर में गैंगरेप के बाद, अब अस्पताल में कोरोना योद्धा नर्स के साथ दुष्कर्म। प्रदेश में अपराधी बेखौफ हैं क्योंकि उन्हें न्याय-व्यवस्था का कोई भय नहीं। राजस्थान कांग्रेस सरकार की प्राथमिकता, लगातार बढ़ते बलात्कार की घटनाओं को रोकना नहीं, आलाकमान की जी-हुजूरी करना है।
img
comment
70
img
राजस्थान में बलात्कार जैसे घिनौने अपराध Lockdown में भी जारी हैं क्योंकि राजस्थान कांग्रेस सरकार ये मानने तक तैयार नहीं की उनके शासनकाल में, राज्य में महिलाओं के खिलाफ गंभीर अपराधों में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है। क्या राज्य सरकार बताएगी कि Lockdown में देर रात तक होटल कैसे खुला था? पुलिस क्या कर रही थी? गश्त के दौरान उनकी पकड़ में कोई क्यों नहीं आया?
img
comment
57
img
देश की किसी भी राज्य सरकार को वैक्सीन पर कुछ भी खर्च नहीं करना होगा। अब तक देश के करोड़ों लोगों को मुफ्त वैक्सीन मिली है। अब 18 वर्ष की आयु के लोग भी इसमें जुड़ जाएंगे। सभी देशवासियों के लिए भारत सरकार ही मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध करवाएगी: PM
img
comment
100
img
राजस्थान कांग्रेस सरकार, कोरोना योद्धाओं के साथ घोर अन्याय कर रही है। संकट की घड़ी में कोरोना योद्धाओं ने अपनी जान जोखिम में डाली। कोरोना मरीजों की देखभाल की। लगातार अपनी सेवाएं दीं। अब क्या उनके परिजनों को मुआवजे के लिए भी संघर्ष करना होगा? राज्य सरकार को प्राथमिकता से प्रभावित परिवारों की मदद करनी चाहिए।
img
comment
59
img
वैक्सीन को कचरे और गड्ढे में डालने के बाद, मौत के आंकड़े छुपाते रंगे-हाथ पकड़ी गयी राजस्थान कांग्रस सरकार। और उनकी इस करनी से, सबसे क्रूर अन्याय हमारे उन कोरोना योद्धाओं के परिजनों से हुआ है, जिन्होंने हमारी-आपकी सुरक्षा के लिए, कर्तव्य पथ पर अपना जीवन बलिदान कर दिया।
img
comment
38
img
ये कैसी राजस्थान की सरकार है जिसने राजस्थान की मर्यादा ‘आलाकमान’ की चौखट पर टेक दी है?
play
comment
47