backKamalNath back

KamalNath badge_img

@officeofknath

Politician

President Madhya Pradesh Congress l Ex Chief Minister MadhyaPradesh l MLA Chhindwada Assembly Constituency.

calenderhttps://en.m.wikipedia.org/wiki/Kamal_Nath

calender Mar 2021 में कू पर आए।

कू (17)
पसंद किया
रिकू और कमेंट
मेंशन्स
img
Politician
सागर - उज्जैन - खरगोन के बाद अब इंदौर - भोपाल में ऑक्सिजन की कमी से 5-5 लोगों की दुखद मौत की खबरें ?
like29
re6
WhatsApp
img
Politician
हिंदू नववर्ष गुडी पड़वा ( वर्ष प्रतिपदा ), चैत्र नवरात्रि, बैसाखी पर्व, चेटीचंड़ की सभी प्रदेश वासियो को लख-लख बधाई...
like39
re5
WhatsApp
img
Politician
प्रदेश के खंडवा ज़िले के बंजारी गाँव का यह विडीओ बताया जा रहा है।एक कोविड पाज़िटिव मरीज़ के परिजनो की किस तरह पुलिस द्वारा बर्बर तरीक़े से पिटाई की जा रही है, महिलाओं पर भी लाठियाँ बरसायी जा रही है ? शिवराज जी, यह अमानवीयता है, बर्बरता है।
play
like64
re6
WhatsApp
img
Politician
वर्तमान में प्रदेश में ऑक्सिजन की आपूर्ति व डिमांड में काफ़ी अंतर है, इसकी सच्चाई अस्पतालों से पता की जा सकती है। प्रदेश में कई लोगों ने ऑक्सिजन की कमी से अपनो को खोया है।वही रेमड़ेसिविर इंजेक्शन को लेकर अभी भी लोग घंटो भटक रहे है ? तस्वीरें रोज़ सामने आ रही है ?
like32
re3
WhatsApp
img
Politician
उज्जैन के महाँकाल मंदिर के वरिष्ठ पुजारी पंडित चन्द्र मोहन गुरु जी के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।
like48
re3
WhatsApp
img
Politician
पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री रामेश्वर पटेल के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। सहकारिता, कृषि क्षेत्र व सामाजिक क्षेत्र में उनके किये गये कार्य अविस्मरणीय है। उनका निधन कांग्रेस परिवार के लिये अपूरणीय क्षति है।
like52
re3
WhatsApp
img
Politician
इंदौर एमजीएम मेडिकल कॉलेज के इंटर्न डॉ दीपक सिंह के दुखद निधन का समाचार मिला। उन्होंने संकट के इस दौर में कोरोना संक्रमित लोगों की भरपूर सेवा कर अपनी कर्तव्यनिष्ठा का परिचय दिया। ऐसे कोरोना योद्धा को नमन व सेल्यूट। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणो में स्थान प्रदान करे।
like58
re7
WhatsApp
img
Politician
यह है शिवराज सरकार में एक वर्ष बाद भी प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति और वास्तविकता ?
like64
re6
WhatsApp
img
Politician
शिवराज जी, देश भर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कई राज्यों में लॉक डाउन लग चुका है, वही मध्यप्रदेश में कई जिलो में भी लॉकडाउन लग चुका है।
like47
re3
WhatsApp
img
Politician
हमारी सरकार द्वारा अनारक्षित श्रेणी के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को 10% आरक्षण देने का प्रावधान किया गया था। मुझे ज्ञात हुआ है कि उक्त आरक्षण का लाभ लोगों को नहीं मिल रहा है। मैं मुख्यमंत्री से अनुरोध करता हूँ कि हमारे द्वारा किये प्रावधान अनुसार आरक्षण लाभ देना सुनिश्चित करें।
like103
re7
WhatsApp
ask