backNaveen Kumarback

Naveen Kumar badge_img

@naveenjindalbjp

Politician

Official Profile of Naveen Kumar Media Head @bjp4delhi #spokesperson @naveenjindalbjp

calenderhttps://www.kooapp.com/profile/naveenjindalbjp

calender Feb 2021 में कू पर आए।

कू (600)
पसंद किया
रिकू और कमेंट
मेंशन्स
img
Politician
बुर्क़ा हो या लाउडस्पीकर दोनों ही देश के आम लोगो की सुरक्षा के लिए खतरा है। क्योंकि.. लाउडस्पीकर के इस्तेमाल से ध्वनि प्रदूषण तो होता ही है लेकिन अब इसका इस्तेमाल मॉब लिंचिग के लिये भी हो रहा है। वही बुर्क़ा का इस्तेमाल तो आतंकवादी वारदातों मे भी होने लगा है..!
like22
comment
re3
WhatsApp
img
Politician
दीदी बात तो करती है सविधान और लोकतंत्र की लेकिन फिर भी मात्र 24 घंटे का बैन लगने पर भी @MamataOfficial आज बिना परमिशन के अपने गुंडों को लेकर धरने पर बैठ गयी वही दूसरी और @BJP4Bengal के नेता @RahulSinhaBJP पर 48 घंटे का बैन लगा उन्होंने ईमानदारी से चुनाव आयोग का आदेश मान लिया.
like14
comment
re8
WhatsApp
img
Politician
जितनी तेजी से दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं.. उतनी ही तेजी से टीवी पर मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal के विज्ञापन बढ़ रहे हैं।
like17
comment
re4
WhatsApp
img
Politician
दिल्ली में द्वारका के पास #ककरोला गाँव मे जिहादियों द्वारा नवरात्रो से ठीक एक दिन पहले हनुमान मंदिर में देवी देवताओं की मुर्तिया तोड़ दी गयी। गंगा जमुनी तहजीब वाले अब कहाँ है जो भाई-चारा की बात करते हैं, या हिन्दू उनके लिए सिर्फ़ चारा है?@DelhiPolice आरोपियो को जल्द गिरफ्तार करे।
play
like13
re4
WhatsApp
img
Politician
बेटा बेटी का किसान मुद्दा फ़ैल होने पर अब एंटीनामायो कोरोना को मुद्दा बनाकर खुद मैदान में आ गई अपनी राजनीती करने। लेकिन मोदी जी इस मुद्दे को भी ज्यादा दिनों तक नहीं चलने देंगे।
like9
comment
re2
WhatsApp
img
Politician
जय श्री राम
like17
re2
WhatsApp
img
Politician
चैत्र नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं ! यह पर्व सभी के जीवन में सुख शांति और समृद्धि लाए ईश्वर सभी के जीवन को आनंदएवं उल्लास से परिपूर्ण करें यही कामना है। #नवरात्रि #navratri
like21
re6
WhatsApp
img
Politician
”या देवी सर्वभूतेषु शक्तिरूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नमः.....” आप सभी को भारतीय नूतन वर्ष विक्रम संवत २०७८ की हार्दिक शुभकामनाएं...। #नववर्ष
like19
re5
WhatsApp
img
Politician
अंग्रेजो के अत्याचारों की पराकाष्ठा का प्रतीक जलियांवाला बाग हत्याकांड के अमर शहीदो को भावभीनी श्रद्धांजलि। अपने प्राणों की आहुति देकर मां भारती की स्वतंत्रता का मार्ग प्रशस्त करने वाले हजारो देशभक्तो का बलिदान कभी भी नही भुलाया जा सकता। #JallianwalaBaghMassacre #JallianwalaBagh
like19
re3
WhatsApp
img
Politician
प्रसिद्ध साहित्यकार, निबंधकार और व्यंग्यकार बाबू गुलाब राय जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।।
like11
re2
WhatsApp
ask