koo-logo
backYogi Adityanathback

Yogi Adityanath badge_img

@myogiadityanath

मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश

मुख्यमंत्री (उत्तर प्रदेश); गोरक्षपीठाधीश्वर, श्री गोरक्षपीठ; सदस्य, विधान परिषद, उत्तर प्रदेश; पूर्व सांसद (लोकसभा-लगातार 5 बार) गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

calenderhttps://www.kooapp.com/profile/myogiadityanath

calender Feb 2021 में कू पर आए।

कू (290)
पसंद किया
रिकू और कमेंट
मेंशन्स
मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
भारतीय स्वाभिमान की प्रतीक, महापराक्रमी, अदम्य साहसी, अपने युद्ध कौशल से मुगल शासकों को नतमस्तक कराने वाली महान वीरांगना रानी दुर्गावती जी को उनके बलिदान दिवस पर विनम्र श्रद्धांजलि। रानी दुर्गावती जी का पूरा जीवन समाज के लिए प्रेरणादायी है। वे अपने शौर्य के लिए सदैव याद रहेंगी।
comment
99
मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
सनातन संस्कृति की महान संत परंपरा के अद्भुत प्रतीक, अद्वितीय रचनाकार, निर्भीक समाज सुधारक, युग प्रवर्तक संत कबीरदास जी को उनकी जयंती पर कोटि-कोटि नमन। सत्य, मानवता और भाईचारे का संदेश देती संत कबीरदास जी की शिक्षा समतामूलक समाज के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करती हैं।
comment
300
मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
देश की एकता और अखंडता का जो पाठ श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने पढ़ाया था, आज वह आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में चरितार्थ होते हुए दिखाई दे रहा है। ’एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की परिकल्पना आज साकार हो रही है, यही डॉ. मुखर्जी के प्रति भारत की विनम्र श्रद्धांजलि है।
comment
182
मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
भारतीय जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष, महान राष्ट्रभक्त, प्रखर शिक्षाविद डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के 68वें बलिदान दिवस के अवसर पर समस्त प्रदेशवासियों की ओर से उनकी स्मृतियों को नमन करते हुए उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं...
play
comment
358
मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
महान राष्ट्रवादी नेता व चिंतक, जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष, ‘एक देश में दो विधान, दो प्रधान और दो निशान नहीं चलेंगे‘ का नारा देने और देश की एकता व अखंडता हेतु अपने प्राणों का उत्सर्ग करने वाले श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी को उनके बलिदान दिवस पर विनम्र श्रद्धांजलि।
comment
88
मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
नोएडा में स्थापित शूटिंग रेंज को अब प्रख्यात निशानेबाज, जीवटता, जिजीविषा व नारी सशक्तिकरण की प्रतीक ’चन्द्रो तोमर जी’ के नाम से जाना जाएगा। ’चन्द्रो तोमर जी’ के नाम पर शूटिंग रेंज का नामकरण, प्रदेश सरकार के ”मिशन शक्ति” अभियान की भावनाओं के अनुरूप मातृ शक्ति को नमन है।
comment
260
मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
महोबा का प्रयास अन्य जनपदों के लिए प्रेरणास्पद है। अगले एक सप्ताह तक अगर यहां संक्रमण का कोई नया केस नहीं मिलता है, तो जनपद को पुरस्कृत किया जाएगा। ट्रेसिंग, टेस्टिंग व ट्रीटमेंट को और बेहतर करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। जनपद महोबा को मेरी शुभकामनाएं।
comment
167
मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
जनपद महोबा से आज एक अच्छा समाचार प्राप्त हुआ है। आज यहां एक भी संक्रमित मरीज नहीं है। इस उपलब्धि का श्रेय जनपद के स्वास्थ्यकर्मियों, फ्रंटलाइन वर्कर्स, निगरानी समितियों, स्थानीय प्रशासन सहित सभी जनपदवासियों को है। सभी को बधाई। संयम और जागरूकता का यह क्रम सतत बना रहे।
comment
111
मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
आदरणीय प्रधानमंत्री जी की ऊर्जावान प्रेरणा का ही परिणाम है कि आज लक्ष्य से अधिक टीकाकरण करने में हम सफल रहे। आज से प्रदेश सरकार ने प्रतिदिन 06 लाख वैक्सीन डोज का लक्ष्य रखा था जिसके सापेक्ष आज 6,90,000 डोज दी गईं। यह मानवता के समर में जनसहभागिता का उत्तम उदाहरण है। सभी का धन्यवाद!
comment
99
मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश
आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में आज से देश के सभी पात्र नागरिकों हेतु नि:शुल्क टीकाकरण का कार्य प्रारम्भ हो गया है। यह उसी का सुफल है कि आज देश के लगभग 82 लाख नागरिकों का कोविड टीकाकरण सम्पन्न हुआ है। जनहित के इस निर्णय के लिए आपका हार्दिक आभार प्रधानमंत्री जी।
comment
53