koo-logo
Backback
राजेश मिश्रा
backblock

राजेश मिश्रा

@mishrarajesh

HomoeoCare

अपनी राय कू करें

calender Joined on Feb 2021

KooKooKoo(167)
LikedLikedLiked(305)
Re-Koo & CommentRe-Koo & CommentRe-Koo & Comment(372)
@mishrarajesh

HomoeoCare

सनकी सेना की अपराधिक गठजोड़ वाली राजनीति फिर सामने है।शायद स्वतंत्र भारत में ऐसी दोगली सरकार देश में नहीं बनी हा एक अच्छी बात यहां सामने आ गई की इस बार दोगले बाजी की पूरी कमान स्वयं नवाब मलिक ने सम्हाल ली है ।देश को जानना चाहिए कि यह वही नवाब है जिसके दामाद को कभी समीर ने ड्रग तस्करी में गिरफ्तार किया था ।फर्जी नवाब किआंखो में तो समीर तब से ही खटकते रहे हैं।समीर जी आगे बढ़े95फीसद देश आपके साथ है ।
commentcomment
@mishrarajesh

HomoeoCare

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया है यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो इंटर पास लड़कियों को स्मार्ट फोन स्नातक पास लड़कियों को स्कूटी देंगी। मुझे बड़ी उत्सुकता है क्या स्मार्ट फोन व स्कूटी के पैसे कांग्रेस अपनी पार्टी फंड से देंगी या प्रियांकाअपनी प्राइवेट प्रॉपर्टी से। या फिर हमारे ही टैक्स के पैसे से जिसमें भरपूर कमिशन खाने का जुगाडआसान हो जाएगा।क्योंकि हम कांग्रेसी परंपराओं को भूल नहीं पाते है।
commentcomment
@mishrarajesh

HomoeoCare

बिल गेट्स महोदय की समझ भारत इसकी मिसाल है कि कोई देश सक्षम नेतृत्व और स्वास्थ् तंत्र में निरंतर निवेश से कैसे अपने लोगो की रक्षा में समर्थ है। नरेंद्र मोदी की सोच भारत का टीकाकरण अभियान इसका प्रमाण है कि यदि नागरिक और सरकार जनभागीदारी की भावना से साझा लक्ष्य के लिए जुटे तो कुछ भी असंभव नही।
commentcomment
@mishrarajesh

HomoeoCare

बांग्लादेश में दुर्गापूजा पर हुए उपद्रव में जिस तरह हिन्दुओं को , उनके देवी देवताओं को टारगेट करते हुए तांडव किया गया उसपर ममता की चुप्पी से भी अगर बंगाल के हिंदुओं को कोई फर्क नहीं पड़ता तो उन्हें अपना इस्लामीकरण अवश्य करवा लेना चाहिए।कम से कम भविष्य में जब उन्हें बंगाल से हिन्दू होने के नाते खदेड़ा जाय तो अपने को पुराना मुसलमान बता सके ।हालांकि वे तब भी मुजाहिर होने दंश से ब चेंगे तो नहीं।
commentcomment
@mishrarajesh

HomoeoCare

देश के अच्छे व उच्चशिक्षा संस्थानों को नेहरू के जे एन यू जैसे वामपंथी मदरसों में तब्दील करने से बचाना है तो एक स्वस्थ प्रवेश परीक्षा प्रणाली विकसित करने के साथ सभी प्रकार के प्रवेश के चोर दरवाजे बंद करने होंगे।चाहे वो किसी भी कोटे से बनता हो।अन्यथा देश में मानिंद शिक्षा संस्थान देश द्रोही पैदा करने वाली फैक्ट्रियां बन कर रह जाएंगे।आज जे एन यू की कड़वी सच्चाई से आप इनकार नहीं कर सकते।
commentcomment
@mishrarajesh

HomoeoCare

वामपंथी इस्लामी करण की साज़िश देखिए।दिल्ली यूनिवर्सिटी के कालेजों में कट आफ १००प्रतिशत गया।इसमें एडमिशन केरल के आवेदकों का हुआ जिनका बोर्ड रिजल्ट १००फीसद है।यह कोई स्वाभाविकप्रतिभा वाले विद्यार्थी नहीं है।केरल सरकार की इस्लामिक कूटनीति की उपज है ।इन्हे दिल्ली व देश के अच्छे शिक्षा संस्थानों के वामपंथी इस्लामीकरण के कुटिल साजिश के तहत भेजा गया है।४०००से अधिक छात्र सौ फीसद अंक से पास है।
commentcomment
@mishrarajesh

HomoeoCare

कशमीर में हुई कार्रवाई इस तथ्य को पुष्ट करती है कि गैर मुसलमान को पलायन के लिए मजबूर करने की पाकिस्तानी ही नहीं स्थानीय बच्चे खुचे आतंकवादी व अलगाववादियों की साज़िश पूरी तैयारी से कि गई है।कहीं न कहीं हमसे उनके स्लीपर सेल जोआमजन के साथ कनेक्ट है कई बार जेंटल मैन व व्हाइट कॉलर की आड़ में रह कर देश के विरुद्ध काम कर रहे है। इनको बेनकाब करने में चूक हुई है।इन गद्दारों का पूरा व जल्द मुकम्मल इलाज हो।
commentcomment
@mishrarajesh

HomoeoCare

घाटी में25बेगुनाह नागरिक इस साल मारे गए है।नपुंसक मानवाधिकारवादियों , व सेक्युलर राजनैतिक जमातियो में इतना पौरुष नहीं है कि इस्लामिक आतंकियों के विरूद्ध चू तक कर सके।मरने वाले सभी या हिंदू थे या राष्ट्रवाद के पक्षधर।यही उनका गुनाह था।सबसे शर्मनाक कश्मीर के साथ देश के सामान्य मुस्लिम आवाम का इस तरह की घटनाओं पर चुप रह जाना है।केंद्र राज्य सरकार ऐसे दुस्साहस को सामान्य अपराध के चस्मे से ना देखे।
commentcomment
@mishrarajesh

HomoeoCare

अड़ियल और फर्जी किसान संगठनों से कोई सकारात्मक पहल की उम्मीद अब स्वय को ठगने से ज्यादा कुछ नहीं।क्योंकि वे अपनी सनक के साथ विपक्षी दलों के मक्कार समर्थन पर सवार हैं। सुप्रीम कोर्ट और सरकार का इस मुद्दे पर इतना लचर रवैया जिसके कारण हरियाणा दिल्ली पंजाब में अरबों रुपए का नुक़सान हो चुका हो कई हज़ार लोग अपनी रोजी खो चुके हो ऐसे में वेट एंड वाच या थका देने वाली रणनीति देश हित के निश्चित विरुद्ध है।
commentcomment
@mishrarajesh

HomoeoCare

अब तो लगता है कांग्रेस का आलाकमान अपनी पार्टी को अराजकता वादी चेंगड़ो का गिरोह बनाकर ही मानेगी।सिद्धू महापुरुष तो पहले से ही ड्रामा मंच संचालि त कर रहे थे।कन्हैया और मेवानी नामक दो नये जोकरों को साथ लेने से रही सही कमी भी पूरी हो जाएगी। मनसा सिद्घम रे बालका।
commentcomment
create koo