koo-logo
backAshok Gehlotback

Ashok Gehlot badge_img

@gehlotashok

Politician

Chief Minister of Rajasthan

calenderashokgehlot.in

calender May 2021 में कू पर आए।

कू (9)
पसंद किया
रिकू और कमेंट
मेंशन्स
img
वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अन्तर्राष्ट्रीय बालश्रम निषेध दिवस के अवसर पर राजस्थान राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग द्वारा बाल श्रम की रोकथाम एवं बाल श्रमिकों के पुनर्वास विषय पर आयोजित राज्य स्तरीय वेबिनार।
img
comment
60
img
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं किसान नेता स्व. श्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।
img
comment
127
img
देश के लिए जान न्यौछावर करने वाले वीर सपूत, महान क्रांतिकारी पं. राम प्रसाद बिस्मिल की जयन्ती पर विनम्र श्रद्धांजलि।
img
comment
42
img
कोविड महामारी से उत्पन्न विषम परिस्थितियों के चलते आर्थिक समस्या का सामना कर रहे प्रदेश के कलाकारों को सम्बल देने के लिए उन्हें 5 हजार रूपए की एकमुश्त सहायता प्रदान करने का निर्णय किया है। इस फैसले से आर्थिक रूप से कमजोर एवं जरूरतमंद करीब 2 हजार कलाकारों को राहत मिल सकेगी।
comment
58
img
Politician
स्वच्छ पर्यावरण प्रत्येक प्राणी के जीवन के लिए आवश्यक है। यह बात सदियों से हमारे पूर्वज मानते और अपनाते रहे हैं। परन्तु समय के साथ विकास की महत्त्वाकांक्षा में मानव जाति ने पर्यावरण को बहुत हानि पहुँचाई। जिसका आभास हमें कोरोना महामारी के दौरान हुआ है। हमें स्वच्छ पर्यावरण को पुनः स्थापित करना होगा। कोरोना से जंग हम तभी जीत पाएंगे जब हम स्वच्छ पर्यावरण में प्रकृति के संग रहेंगे।
img
comment
257
img
Politician
पहले देश में बेरोजगारी के थोड़ा-बहुत बढ़ने की खबरें आती थीं। जबसे एनडीए सरकार आयी है, तब से ही ये खबरें आ रही हैं कि नौकरियां खत्म हो रही हैं। और अब ये स्थिति हो गई है कि रोजगार लगभग समाप्त होते जा रहे हैं। लोग इस कारण अवसाद ग्रस्त हो रहे हैं, यह सभी के लिए चिंता का विषय होना चाहिए।
comment
352
img
Politician
वैभव को जन्मदिवस पर हार्दिक बधाई, प्यार एवं आशीर्वाद। जीवन में उन्नति करो, स्वस्थ एवं प्रसन्न रहो... हमारी शुभकामनाएं हैं।
img
comment
493
img
Politician
तम्बाकू सेवन से दूर रहें, स्वस्थ जीवन जीयें।
img
comment
278
img
Politician
हिंदी पत्रकारिता दिवस पर शुभकामनाएं। हिंदी पत्रकारिता का देश में स्वर्णिम इतिहास रहा है। स्वतंत्रता आंदोलन से लेकर आज तक यह अपनी अहम भूमिका निभाती आयी है। निष्पक्ष पत्रकारिता हमारे लोकतंत्र की आवश्यकता है, जितनी मजबूत पत्रकारिता होगी, उतना ही प्रजातंत्र भी सुदृढ़ होगा।
comment
884