koo-logo
backChandra Shekhar Aazadback

Chandra Shekhar Aazad badge_img

@BhimArmyChief

Politician

National President - Azad Samaj Party Founder - Bhim Army Bharat Ekta Mission

calenderhttps://www.kooapp.com/profile/BhimArmyChief

calender May 2021 में कू पर आए।

कू (24)
पसंद किया
रिकू और कमेंट
मेंशन्स
img
जय भीम,जय भारत।
img
comment
79
img
UP में बेटियां पुलिसकर्मियों से भी सुरक्षित नहीं। महोबा में एक नाबालिग SC बच्ची के साथ दुष्कर्म की जाती है। पीड़िता की मां थाने में FIR दर्ज कराने गई तो थाना श्रीनगर के दरोगा ने मां बहन की गालियां देते हुए उन्हें मारा पीटा। दरिंदों को सजा मिले ही लेकिन इसके साथ ही साथ ऐसे जालिम पुलिसकर्मियों पर भी FIR दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित की जाए।
comment
118
img
आज़ाद समाज पार्टी ने कल UP 69K शिक्षक भर्ती में आरक्षण घोटाले के खिलाफ उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। हम इस लड़ाई को जीत तक लड़ेंगे। SC/ST एवं OBC छात्रों के साथ अन्याय मंजूर नहीं। जय भीम।
img
img
img
img
comment
148
img
महान क्रांतिकारी, स्वतंत्रता आंदोलन के योद्धा रामप्रसाद बिस्मिल जी की जयंती पर उन्हें सादर नमन। हम सबको मिलकर देश मजबूत करना है।
img
comment
49
img
जय भीम सभी को
img
comment
98
img
उत्तर प्रदेश सरकार घोटालेबाजों की सरकार है। 69 हजार प्राथमिक शिक्षक भर्ती में SC,ST एवं OBC अभ्यर्थियों के आरक्षण के साथ हुए अन्याय के खिलाफ 55 छात्र राज्यपाल से इच्छामृत्यु की मांग किए हैं। अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि आप ऐसा बिल्कुल न करें। भीम/आज़ाद समाज पार्टी आपके साथ है। इस संबंध में हम योगी सरकार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ेंगे। जय भीम।
img
img
comment
291
img
उत्तर प्रदेश 69 हजार प्राथमिक शिक्षक भर्ती में आरक्षण के साथ हुई धांधली करके योगी सरकार छात्रों के भविष्य को रौंद रही है। हम इसका पुरजोर विरोध करते हैं। हम आगामी विधानसभा चुनाव में बेरोजगारी और आरक्षण के साथ धांधली को अहम मुद्दा बनाएंगे।
comment
190
img
जय भीम
img
comment
140
img
समस्त देशवासियों को पर्यावरण दिवस की हार्दिक बधाई। क्या आदिवासी से बड़ा कोई प्रकृति रक्षक है? नहीं बिल्कुल नहीं। इसलिए बस्तर में आदिवासियों के साथ की जा रही बर्बरता का अंत हो और दोषियों को सजा मिले। बस्तर में नरसंहार स्वीकार नहीं।
img
img
comment
73
img
यूपी हो या एमपी, गुजरात हो या बिहार.. देशभर में दलितों का दमन किया जा रहा है। बिहार के सिवान जिले में घर का काम न करने पर आठ कायरों ने मिलकर एक SC व्यक्ति की बर्बर हत्या कर दी। दरिंदों पर सत्ता का शह है। भीम आर्मी/ASP टीम पीड़ितों के साथ है। हम मृतक परिवार को न्याय दिलाकर रहेंगे।
img
comment
173