koo-logo
koo-logo
backKoo - Col Rajyavardhan RathoreGo to Feed
अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि महिलाओं के विरुद्ध अत्याचारों में राजस्थान देश में पहले स्थान पर आ पहुंचा है। ये आंकड़े कागजों तक सीमित नहीं हैं; ऐसा होता तो गाँव-गाँव में महिलाओं के विरुद्ध ऐसे वीभत्स अपराध न होते।
commentcomment
9

Comment

show hidden comments
img
Blood sucking vultures are politicians
comment
img
@ajay_gupta_azad

(Yogi Bhakt)

कांग्रेस देशद्रोही हिंसावादी और सिक्ख दंगा वाली पार्टी का पूर्व अध्यक्ष राहुल खान उर्फ पप्पू बहुरूपिया मेंटल को भगाओ हिन्दुस्तान बचाओ
commentcomment
img
कांग्रेस शासित राज्यों में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और माब लिचिंग की घटनायें, कांग्रेस को और उनके पुरोधा राहुल, प्रियंका और सोनिया गांधी को नहीं दिखाई देती हैं।उन्हें तो सिर्फ भाजपा शासित राज्यों की घटनायें ही नजर आती हैं।इसे कहते हैं राजनीति ।
commentcomment
img
@जीवनलता_शास्त्री

अध्यापन,व लेखन ,कार्य।

महिलाओं नाम पर उत्तर प्रदेश का चुनाव जीतने का दावा करनेवाली पार्टी द्वारा शासित राज्य यह हाल क्यों ,यही विरोधाभास देख कर मन बहुत क्लांत हो जाता है।
commentcomment
img
अब ये कांग्रेस से पूछने कौन जायेगा । जबकि सबको पता है। अपनी ढांकने के लिए कांग्रेस दूसरे राज्यों में कितना हो हल्ला अन्य दलों के साथ मिलकर कर रही है
commentcomment
img
Mr. Rathore, hd women made their willpower alive, the women would hv bn in different position and the history speaks the women power in bad and good ways. Time hs come for the women to run shoulder to shoulder. If a woman gives birth, she hs capabilities to react but due to their own pseudo brain nerves to become important is throwing them to marketability. Women hv open ways to react and fight.
commentcomment
img
जय श्रीराम जी और राजस्थान को कांगेसीयो भरोस से मत छोङो
commentcomment
img
ऐ काग्रेस की नीति हैं दुनिया भाड़ में जाए
commentcomment

More Koos by this user

img
विगत 56 वर्षों में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के योद्धाओं ने देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता के लिये अपना सर्वस्व न्यौछावर किया है। आज सीमा सुरक्षा बल के 57वें स्थापना दिवस पर देश की सीमाओं के वीर प्रहरियों को कोटि कोटि नमन।
commentcomment
7
img
फर्क साफ़ है और जनता ये सब देख रही है।
commentcomment
7
img
मैं आज भी सत्ता में नहीं हूं और भविष्य में भी सत्ता में जाना नहीं चाहता हूं। मैं सिर्फ सेवा में रहना चाहता हूं। मेरे लिए ये पद, सत्ता के लिए है ही नहीं, सेवा के लिए है। - PM श्री नरेंद्र मोदी जी । #MannKiBaat
commentcomment
9
img
हमारे देश में अनेक राज्य हैं, अनेक क्षेत्र है जहां के लोगों ने अपनी प्राकृतिक विरासत के रंगों को संजोकर रखा है। इन लोगों ने प्रकृति के साथ मिलकर रहने की जीवनशैली आज भी जीवित रखी है। ये हम सबके लिए भी प्रेरणा है। #MannKiBaat
commentcomment
2
img
जिनकी राजनीति का आधार है वंशवाद, वो कर रहे लोकतांत्रिक व्यवस्था को बर्बाद।
commentcomment
22
img
प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना मार्च 2022 तक बढ़ाई गई। जिस पर अनुमानित रूप से 53344.52 करोड़ रुपये की अतिरिक्त खाद्य सब्सिडी दी जाएगी।
commentcomment
5
img
भारतीय वायुसेना के संचार तंत्र को और अधिक मजबूत बनाने के लिए GSAT-7C उपग्रह की खरीद को मंजूरी दी गयी है। इसके लिए ₹2,236 करोड़ स्वीकृत किये गए हैं। निर्माण ISRO द्वारा किया जाएगा। मोदी सरकार में देश की सुरक्षा को अभेद्य बनाने के लिए जो भी आवश्यक है, उसके लिए धन की कमी न कभी होने दी गयी और न आगे कभी होने दी जाएगी।
commentcomment
12
img
मेरे मन में ये प्रश्न खड़ा होता है कि भाजपा तो महात्मा गांधी से लेकर पटेल जी को याद करती है। लेकिन जब चुनाव आते हैं तो दूसरे लोगों को पाकिस्तान और जिन्ना क्यों याद आने लगते हैं? - श्री जेपी नड्डा जी #हर_बूथ_भाजपा_बूथ
commentcomment
16
img
अदम्य साहस और शौर्य का प्रदर्शन कर दुश्मन के हमले को विफल करने वाले भारतीय वायुसेना के वीर Group Captain अभिनंदन वर्तमान को आज महामहिम राष्ट्रपति जी ने ‘वीर चक्र’ से समान्नित किया। भारत का सर ऊँचा करने वाले वीर योद्धा पर सभी देशवासियों को गर्व है।
play
commentcomment
10
img
कृषि एवं प्रसंस्कृत खाद्य उत्पादों का कुल निर्यात अप्रैल-अक्टूबर 2020 के 10,157 मिलियन अमरीकी डॉलर के मुकाबले 14.7% बढकर अप्रैल-अक्टूबर 2021 में 11,651 मिलियन अमरीकी डॉलर हो गया है।
commentcomment
3
create koo