koo-logo
koo-logo
राजस्थान के गौरव महाराणा कुंभा जी की जयंती पर उन्हें कोटिशः नमन। युद्ध कौशल, सामाजिक न्याय, समानता तथा विराट सांस्कृतिक संरक्षण के कार्यों के लिए विख्यात महाराणा कुंभा जी का स्थापत्य युग स्वर्णकाल के नाम से जाना जाता है। सैन्य कला में निपुण होने के साथ, वे विद्यानुरागी भी थे। उन्होंने कई ग्रंथों की रचना और व्याख्या की; साथ ही वे नाट्यशास्त्र के ज्ञाता और वीणावादन में पारंगत थे।
commentcomment
10

Comment

महाराणा कुंभा जी की जयंती पर शीश नवाकर शत शत नमन महाराणा कुंभा जी अमर रहे अमर रहे अमर रहे जय श्री राम जय भारत माता
commentcomment
0
Very नीस
commentcomment
0
महाराणा कुम्भा जी आप हमारे पूर्वज हो आपको कोटि कोटि प्रणाम जय जय श्री राम
commentcomment
0
महाराणा कुंभा जी की जयंती पर उन्हें कोटिशः नमन। 🙏🙏
commentcomment
0
थैंक्स
commentcomment
0
@harvi.mech

Mechanical Engineer

🙏🙏🙏
commentcomment
0
@sanjay_rathoreDGL6S

Mandal Upadhyaksh Bjp U P

Sir namaskar I am sanjay Rathore from UP at Auraiya district I am worker in BJP Mandal Upadhyaksh Auraiya DEHAT
commentcomment
0
नमन महापुरषों को
commentcomment
0
कोटी कोटी नमन नमन
commentcomment
0
कोटि कोटि नमन
commentcomment
0

More Koos by this user

पहले जो देश में नीतियां बनीं, उनमें छोटे किसानों का ध्यान कम रखा गया। अब इन्हीं छोटे किसानों को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिए जा रहे हैं। छोटा किसान, बने देश की शान, ये हमारा सपना है। आने वाले वर्षों में हमें देश के छोटे किसानों की सामूहिक शक्ति को और बढ़ाना होगा: पीएम श्री नरेंद्र मोदी #Morningmotivations #modimantra
commentcomment
2
Modi govt has modified the National Policy on Biofuels. This decision will give an impetus to PM Modi’s vision of India becoming energy independent & foster developments of indigenous technologies which will pave the way for Make in India drive and thereby generate more employment.
commentcomment
1
राजस्थान की ध्वस्त कानून-व्यवस्था व असुरक्षित माहौल में उद्योग-धंधे व व्यापार चौपट हो चुके हैं। खराब नीतियों से आज राज्य की अर्थव्यवस्था का बंटाधार हो गया है। ऐसे में गहलोत सरकार का यह फर्जीवाड़ा, प्रदेश को कंगाल और जनता को कर्जदार बनाने का कांग्रेसी षडयंत्र प्रतीत होता है।
commentcomment
5
अंतर्राष्ट्रीय कान फिल्म महोत्सव में भारत के लिए रेड कार्पेट पर नेतृत्व करने वाले पहले लोक कलाकार राजस्थान के मामे खान जी को बधाई। मरुधरा लोक कला व संस्कृति की अग्रणी वाहक रही है। यहाँ की संस्कृति के प्रतिनिधि के रूप में आपने राजस्थान का मान बढ़ाया है। शुभकामनाएं। #Indiaatcannes🎬
commentcomment
2
पेपर लीक, भर्ती घोटाला, नौकरियों में धांधली... कांग्रेस सरकार की पहचान बन गई है! गहलोत जी, आपने न सिर्फ प्रदेश के 70 लाख युवाओं के सपनों को चकनाचूर किया, बल्कि लाखों परिवारों की उम्मीदों को भी तोड़ा है। वैसे भी जब नकल माफिया कांग्रेस के पदाधिकारी हों, तो सरकार से क्या आशा रखे जनता।
commentcomment
11
’स्वस्थ भारत के लिए स्वस्थ बचपन, सुरक्षित मातृत्व’ मिशन इंद्रधनुष 4.0 के अंतर्गत प्रति वर्ष 3 करोड़ गर्भवती महिलाओं और 2.6 करोड़ बच्चों का होगा टीकाकरण। पीएम मातृ वंदना योजना के तहत 1.75 करोड़ लाभार्थियों को 5,932 करोड़ रुपये का प्रत्‍यक्ष लाभ हस्‍तांतरण।
commentcomment
0
जल जीवन मिशन लागू होने के बाद देश के करीब 50% ग्रामीण घरों में नल से शुद्ध जल पहुंचाया जा चुका है। मोदी सरकार 2024 तक सभी घरों तक शुद्ध जल पहुंचाने का लक्ष्य लेकर काम कर रही है। #JalJeevanMission #Hargharjal
commentcomment
10
देश की यह आकांक्षा भी थी, कि सर्वोच्च बलिदान देने वाले हमारे सैनिकों के लिए राष्ट्रीय स्मारक होना चाहिए। मुझे संतोष है कि नेशनल वॉर मेमोरियल आज के युवाओं में राष्ट्र रक्षा और देश के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर कर देने की भावना जगा रहा है। - श्री नरेंद्र मोदी जी, प्रधानमंत्री
commentcomment
5
टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े रहने वाले राहुल गाँधी और आतंकियों की मौत पर आँसू बहाने वाली सोनिया जी की कांग्रेस, कैसे जोड़ेगी देश? भारत विभाजन हो या 1984 का सिख नरसंहार, भारत विरोध में चीन-पाक की भाषा बोलने वाली कांग्रेस को तोड़ने के अतिरिक्त और आता ही क्या है?
commentcomment
13
पिछले वित्त वर्ष में रिकॉर्ड प्रदर्शन के बाद, अप्रैल 2022 में निर्यात में वृद्धि का क्रम लगातार जारी है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में आज भारत मांगने वाला देश नहीं है बल्कि दुनिया को चीजें देने वाला देश बन गया है।
commentcomment
0
create koo