koo-logo
BackbackKoo - Col Rajyavardhan RathoreGo to Feed
यूपी के लोग भूल नहीं सकते कि पहले यहां किस तरह के घोटाले होते थे, किस तरह राज-काज को भ्रष्टाचारियों के हवाले कर दिया गया था। आज योगी जी की सरकार पूरी ईमानदारी से यूपी के विकास में जुटी हुई है: PM
commentcomment
7

Comments

show hidden comments
img
योगी सरकार का सारा काम अति सराहनीय है. योगी जी सन्त है संतो का काम है जन कल्याण करना. सन्त जब शासक बनते है तब जनता का और कल्याण होता है क्योकि तब सन्त के पास अधिकार होता है. सन्त सबको एक निगाह से देखता है. सन्त समभाव से काम करता है सन्त का कोई अपना पराया नहीं होता है. योगी जी की सरकार अपने में बेमिसाल है. जनता खुश है प्रकृति साथ दे रही है. २०२२ में योगी जी पुनः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे.
commentcomment
1
img
15 Sep
उत्तर प्रदेश का कायापलट हो गया
commentcomment
img
मुख्यमंत्री के लिए यह तो बहुत हीं बड़ी बात है। धन्यवाद महाशय।
commentcomment

More Koos from Col Rajyavardhan Rathore

कुशल संगठनकर्ता एवं करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत, पूर्व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री श्री अमित शाह जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। मंगल कामना है कि आप सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों।
commentcomment
24
1 BILLION doses! This is not just a number. This is a reflection of #NewIndia under the leadership of Hon’ble PM @narendramodi ji. #VaccineCentury
commentcomment
15
अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि महिलाओं के विरुद्ध अत्याचारों में राजस्थान देश में पहले स्थान पर आ पहुंचा है। ये आंकड़े कागजों तक सीमित नहीं हैं; ऐसा होता तो गाँव-गाँव में महिलाओं के विरुद्ध ऐसे वीभत्स अपराध न होते।
commentcomment
8
मोदी सरकार की उड़ान योजना के तहत 72 लाख से अधिक यात्री सस्ते टिकट पर हवाई यात्रा कर चुके हैं।
commentcomment
9
प्रधानमंत्री मुद्रा योजना से अब तक 31 करोड़ से ज्यादा छोटे एवं मध्यम व्यवसाय के उद्यमियों के सपने हुए हैं साकार।
commentcomment
26
India has raced ahead of several developed economies in adding new unicorns during Q3 of 2021. The Indian startup space is attracting significant investments.
commentcomment
11
आज जयपुर ग्रामीण के झोटवाड़ा में भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं के संग मंडल कार्यकारिणी बैठक में भाग लिया। हमारे बूथ-स्तर के कार्यकर्ता भाजपा की मजबूत नींव हैं। धरातल पर उनके प्रयासों से ही हर स्तर पर देशहित व लोकहित के सभी कार्य संभव होते हैं। संगठन के प्रति समर्पित सभी कार्यकर्ताओं को नमन।
commentcomment
8
पुरे देश में #AzadiKaAmritMahotsav के अंतर्गत अक्तूबर माह में प्लास्टिक कचरे से मुक्ति के लिए स्वच्छता श्रमदान अभियान चलाया जा रहा है। आज जयपुर ग्रामीण में युवाओं के संग इस अभियान में भाग लिया। इस तरह के campaigns में युवाओं की भागीदारी से समाज में स्वच्छता के प्रति माहौल तैयार करने में भारी मदद मिलती है। आप भी अपने परिवेश को प्लास्टिक कचरे से मुक्त रखने के लिए प्रयास करें। #CleanIndia
commentcomment
15
GoI has removed export restrictions on diagnostic kits & reagents to serve the global community amidst the ongoing pandemic
commentcomment
4
सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण जो भी निर्माण कार्य थे, उन्हें मोदी सरकार ने अभूतपूर्व गति से आगे बढ़ाया है। अगले साल तक पूरी होने वाली यह tunnel, 13800 फीट की उंचाई पर दुनिया की सबसे लम्बी double lane road tunnels में से एक होगी।
commentcomment
17
create koo