koo-logo
koo-logo
backKoo - Col Rajyavardhan RathoreGo to Feed

More Koos by this user

img
@News18Hindi इन्सान इ तो पुलिस बचाने नहीं जाते हैं। कम से कम बिल्ली के बच्चों को तो बचायें।
commentcomment
img
@RailMinIndia क्या कभी हम उत्तराखंडियों की 109 साल पुरानी मनोकामनाएं भारतीय रेल व भारत सरकार पूरी करेगी। उत्तराखंड के पर्यटन को बढ़ावा मिल पाएगा और रोजगार को बढ़ावा व पलायन रुकेगा। आशा करते हैं कि केन्द्र सरकार इस पर बिचार करेगी।
commentcomment
img
पंजाब में दलित सिख की हत्या के लिए कोई भी राजनीतिक दल ५० लाख रुपए देने के लिए आगे ही आई।और न कोई राजनीतिक पार्टी, किसान यूनियन धरना प्रदर्शन के लिए आगे आई। क्या सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही सियासत करनी थी क्या. ....? सिंद्धू पंजाब के दलित सिख भाई को भी दे दो 50लाख उसकी भी तीन बेटियां हैं।
commentcomment
img
बंगाला देश के लिए हिन्दुस्तान ने बगलादेशी मुस्लिमानों को सुरक्षा के लिए अपने हजारों हिन्दुस्तानी सैनिकों व सुरक्षा कर्मियों ने जीवन का बलिदान दिया लेकिन आज बंग्लादेशियों व्यवहार हिन्दुस्तान व हिन्दुओं के प्रति कितनी ऐहसान फरामोसी हैं।
commentcomment
img
हमारे समाज के नेताओं दोहरा ये कैसा दोहरा मापदंड है मेरा खून, खून तेरा खून पानी। कैसा इन्साफ है। मरने वाले सभी इन्सान किसान के ही बच्चे थे। सिर्फ पक्ष और विपक्ष के लोगों में इस प्रकार कर अप्राध जान बूझ करने वाले व्यक्तियों पर शक्ति से कार्यवाही करनी पर चाहिए मानवाधिकार सब के लिए बराबर लागू होता है। तालिबानी व्यवहार देश के लिए घातक सिद्ध हो सकता है।
commentcomment
img
आप एवं आपके समस्त परिवार को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं। नीलाम्बुज श्यामल कोमलांगम्, “सीता समारोपित वामभागम्“। पाणौ महासायक चारु चापम्, नमामि रामं रघुवंश नाथम्।।
commentcomment
img
कितने बे रहम लोग हैं अपना खून खून दूसरे का पानी।
commentcomment
img
सभी साथियों को सपरिवार नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं।। सर्व मंगल मांगलये, शिवे स्वार्थ साधिके , शर्णने त्रयंबके गौरी, नारायणी नमोस्तुते ।।
commentcomment
img
इन बीर सपूतों को सत सत नमन भाव भीनि श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।। जय हिन्द, वन्देमातरम।।
commentcomment
1
img
शहीद भगत सिंह जी की पुण्य आत्मा को भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ सत सत नमन।। वन्देमातरम, जय हिन्द।।
commentcomment
create koo