koo-logo
koo-logo
पीएम मोदी देश के लिए और सीएम योगी उत्तर प्रदेश के लिए बहुत अच्छे हैं. देश के सर्वांगीड़ विकास के लिए और उत्तर प्रदेश का बहुमुखी विकास के लिए यह जोड़ी बहुत अच्छी है.
commentcomment
0

More Koos by this user

img
महान स्वतन्त्रता सेनानी आजाद हिन्द फौज के संस्थापक तुम हमें खून दो हम तुम्हें आजादी देगे का नारा बुलंद करने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस को उनकी 125 वी जयंती पर कोटि कोटि नमन. उनकी देश सेवाएं सदा याद की जायेगी. देश के युवाओं को प्रेरणा देती रहेंगी.
commentcomment
0
img
पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दंगाइयों को टिकट देकर समाजवादी पार्टी ने साबित कर दिया है कि वह दंगा समर्थक पार्टी है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दंगों में कई हिन्दू परिवारों का पलायन हुआ था. दहशत के कारण हिन्दू परिवार घर छोड़ने पर मजबूर हो गए थे कश्मीर जैसे हालात हो गये थे. जबसे योगी जी सीएम बने हैं प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ यह योगी जी के सख्त शासन का कमाल है. विकास के लिए योगी जी को दुबारा सीएम बनाये.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के प्रबुद्ध भाइयों और बहिनों सूबे के सम्पूर्ण विकास के लिये बीजेपी को भारी मतों से जिताये और योगी जी को दुबारा सीएम बनाये. जातिवादी और परिवारवादी पार्टियों के बहकावे में ना आये. आपको विकासवाद और विनासवाद के मध्य चुनाव करना है. योगी जी सूबे को विकास की बुलंदियों पर पहुंचाने के लिए दिन रात काम कर रहे हैं. दूसरी ओर जातिवादी और परिवारवादी पार्टियां अपने विकास के लिये एक जुट हो गई हैं.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों प्रदेश के सर्वागीण विकास के लिए बीजेपी को भारी मतों से जिता कर योगी जी को दुबारा सीएम बनाये. योगी जी प्रदेश की काया कल्प करने के लिए दिन रात काम करते हैं. उन्होंने प्रदेश के लिए एक सपना देखा है. आप लोगों को विकास और विनाश में चुनाव करना है. एक तरफ विकास के लिए योगी जी खड़े हैं तो दूसरी तरफ विनाश के लिए जातिवादी और परिवारवादी पार्टियां खड़ी हैं. विकास के लिये योगी जी.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों अगर आपलोगों ने सीएम योगी को ठुकराया तो भगवान भी आपलोगों को कभी माफ़ नहीं करेगा और माना जायेगा कि हमलोग खुदगर्जी की सीमा पार कर चुके हैं. कोरोना काल में अपनी परवाह न करते हुए योगी जी दिन रात आपलोगों की सेवा में लगे रहे. कोरोना काल में यदि कोई नेता आपलोगों की हाल चाल जानने गया हो तो बताओ. कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त राशन मिल रहा है जनता को कोई परेशानी नहीं हुई.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने गुंडों अपराधियों माफियाओं को जिनपर संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं को टिकट दिया है ऐसा करके वह प्रदेश में अशान्ति पैदा करना चाहते हैं. अखिलेश यादव प्रदेश में गुंडा माफिया राज कायम करना चाहते हैं. आप लोग अखिलेश यादव की पिछली सरकार से वाकिफ हैं. प्रदेश की शान्ति और विकास लिए बीजेपी को वोट दे और योगी जी को दुबारा सीएम बनायें.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों आप लोग जातिवाद से ऊपर उठकर सबका साथ सबका विकास के लिए काम करें. जातिवादी नेताओं ने आपलोगों को अपना गुलाम मान रखा है भेड़ बकरी समझते हैं आपलोगों को. इन नेताओं को सिर्फ अपने विकास से मतलब है. आपलोगों को केवल वोट के लिए अपना मानते हैं. बीजेपी सबको अपना मानती है. जब सबका विकास होगा तभी देश उन्नत होगा हम सभी देश और प्रदेश की उन्नति के लिए बीजेपी को वोट दे.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों सूबे की खुशहाली और सर्वागीण विकास के लिए बीजेपी को वोट दें और कुशल प्रशासक योगी जी को पुनः सीएम बनाये. उत्तर प्रदेश के समग्र विकास के लिए पीएम मोदी जी ने देश का खजाना खोल दिया है. अब हमारा उत्तर प्रदेश विश्व स्तर पर स्थान बनायेगा. उत्तर प्रदेश को गैर बीजेपी सरकारों ने बीमारू प्रान्त बना दिया था. रात दिन परिश्रम करके योगी जी बड़े मुश्किल से इसके विकास को पटरी पर लाये
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों सूबे के सम्पूर्ण विकास के लिए बीजेपी को भारी मतों से जिताये और योगी जी को दुबारा सीएम बनाये. योगी जी प्रदेश को विकास की बुलंदियों पर ले जाना चाहते हैं. उत्तर प्रदेश को आत्म निर्भर बनाना चाहते हैं आप लोग पूर्ण सहयोग करें. जातिवादी और परिवारवादी सरकारों ने प्रदेश को लूटकर बदहाल बना दिया था. बड़े परिश्रम से योगी जी विकास को पटरी पर लाये हैं. डबल इंजन की सरकार को चलनेदे
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयो और बहिनों अगर आप लोगों ने योगी जी का साथ नहीं दिया तो इतिहास हम लोगों को कभी माफ़ नहीं करेगा और माना जायेगा कि हम लोगों ने अतीत से कोई सबक नहीं सीखा हम अपनी दुर्दशा के लिए स्वयं ज़िम्मेवार हैं. भविष्य में हमारे ऊपर चाहे जितना अत्याचार हो कोई मदद के लिए नहीं दौड़ेगा. भाइयों और बहिनों योगी जी हम लोगों के लिए कितनी लड़ाई लड़ रहे हैं हम कितने मतलबी हैं कि उनका साथ नहीं दे रहे हैं.
commentcomment
0
create koo