koo-logo
koo-logo
२६/११ के शहीदो को हार्दिक श्रद्धांजलि और शत शत नमन. पाकिस्तान मुर्दाबाद. सीमा पार से हो रहे आतंकवाद को बन्द करो. बेगुनाहों की हत्या बन्द करो.
commentcomment
0

More Koos by this user

img
सभी भाइयों और बहिनों को गणत्रंत्र दिवस की हार्दिक बधाई और ढेर सारी शुभ कामनाएँ. हमारा संविधान 26 जनवरी 1950 को लागू हुआ था.
commentcomment
0
img
भाइयों और बहिनों पाकिस्तान और चीन चाहते हैं कि मोदी और योगी सरकार ना रहे. मोदी और योगी सरकार से दोनों दुश्मन देश भयभीत रहते हैं उनको देश में आतंक फ़ैलाने में दिक्कत होती है. वे देश और प्रदेश में कमजोर सरकार चाहते हैं जिससे उनके मंसूबे पूरे हों उन्हें आतंक फ़ैलाने में कोई रूकावट ना हो. देश के गैर बीजेपी नेताओं के सम्बन्ध भी पाकिस्तान से मधुर हैं. पीएम मोदी और सीएम योगी से भयभीत रहते हैं.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों जातिवादी और परिवारवादी पार्टियों को सबक सिखाने का चिर प्रतीक्षित समय अब आ चुका है. योगी जी को दुबारा सीएम बनाये. अवसरवादी मौका परस्त नेताओं जिनका कोई सिद्धान्त और वसूल नहीं है हमेशा निहित स्वार्थ की सोच रखते हैं उन्हें करारी शिकस्त दें. इन जातिवादी और परिवारवादी नेताओं को देश प्रदेश के विकास से कोई मतलब नहीं है सिर्फ अपने और अपने परिवार के विकास से मतलब है.
commentcomment
0
img
महान स्वतन्त्रता सेनानी आजाद हिन्द फौज के संस्थापक तुम हमें खून दो हम तुम्हें आजादी देगे का नारा बुलंद करने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस को उनकी 125 वी जयंती पर कोटि कोटि नमन. उनकी देश सेवाएं सदा याद की जायेगी. देश के युवाओं को प्रेरणा देती रहेंगी.
commentcomment
0
img
पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दंगाइयों को टिकट देकर समाजवादी पार्टी ने साबित कर दिया है कि वह दंगा समर्थक पार्टी है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दंगों में कई हिन्दू परिवारों का पलायन हुआ था. दहशत के कारण हिन्दू परिवार घर छोड़ने पर मजबूर हो गए थे कश्मीर जैसे हालात हो गये थे. जबसे योगी जी सीएम बने हैं प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ यह योगी जी के सख्त शासन का कमाल है. विकास के लिए योगी जी को दुबारा सीएम बनाये.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के प्रबुद्ध भाइयों और बहिनों सूबे के सम्पूर्ण विकास के लिये बीजेपी को भारी मतों से जिताये और योगी जी को दुबारा सीएम बनाये. जातिवादी और परिवारवादी पार्टियों के बहकावे में ना आये. आपको विकासवाद और विनासवाद के मध्य चुनाव करना है. योगी जी सूबे को विकास की बुलंदियों पर पहुंचाने के लिए दिन रात काम कर रहे हैं. दूसरी ओर जातिवादी और परिवारवादी पार्टियां अपने विकास के लिये एक जुट हो गई हैं.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों प्रदेश के सर्वागीण विकास के लिए बीजेपी को भारी मतों से जिता कर योगी जी को दुबारा सीएम बनाये. योगी जी प्रदेश की काया कल्प करने के लिए दिन रात काम करते हैं. उन्होंने प्रदेश के लिए एक सपना देखा है. आप लोगों को विकास और विनाश में चुनाव करना है. एक तरफ विकास के लिए योगी जी खड़े हैं तो दूसरी तरफ विनाश के लिए जातिवादी और परिवारवादी पार्टियां खड़ी हैं. विकास के लिये योगी जी.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों अगर आपलोगों ने सीएम योगी को ठुकराया तो भगवान भी आपलोगों को कभी माफ़ नहीं करेगा और माना जायेगा कि हमलोग खुदगर्जी की सीमा पार कर चुके हैं. कोरोना काल में अपनी परवाह न करते हुए योगी जी दिन रात आपलोगों की सेवा में लगे रहे. कोरोना काल में यदि कोई नेता आपलोगों की हाल चाल जानने गया हो तो बताओ. कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त राशन मिल रहा है जनता को कोई परेशानी नहीं हुई.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने गुंडों अपराधियों माफियाओं को जिनपर संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं को टिकट दिया है ऐसा करके वह प्रदेश में अशान्ति पैदा करना चाहते हैं. अखिलेश यादव प्रदेश में गुंडा माफिया राज कायम करना चाहते हैं. आप लोग अखिलेश यादव की पिछली सरकार से वाकिफ हैं. प्रदेश की शान्ति और विकास लिए बीजेपी को वोट दे और योगी जी को दुबारा सीएम बनायें.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों आप लोग जातिवाद से ऊपर उठकर सबका साथ सबका विकास के लिए काम करें. जातिवादी नेताओं ने आपलोगों को अपना गुलाम मान रखा है भेड़ बकरी समझते हैं आपलोगों को. इन नेताओं को सिर्फ अपने विकास से मतलब है. आपलोगों को केवल वोट के लिए अपना मानते हैं. बीजेपी सबको अपना मानती है. जब सबका विकास होगा तभी देश उन्नत होगा हम सभी देश और प्रदेश की उन्नति के लिए बीजेपी को वोट दे.
commentcomment
0
create koo