koo-logo
koo-logo
वंदे मातरम भारत माता की जय. जय श्री राम हमारा भारत महान.
commentcomment
0

More Koos by this user

img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों अगर आपलोगों ने सीएम योगी को ठुकराया तो भगवान भी आपलोगों को कभी माफ़ नहीं करेगा और माना जायेगा कि हमलोग खुदगर्जी की सीमा पार कर चुके हैं. कोरोना काल में अपनी परवाह न करते हुए योगी जी दिन रात आपलोगों की सेवा में लगे रहे. कोरोना काल में यदि कोई नेता आपलोगों की हाल चाल जानने गया हो तो बताओ. कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त राशन मिल रहा है जनता को कोई परेशानी नहीं हुई.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने गुंडों अपराधियों माफियाओं को जिनपर संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं को टिकट दिया है ऐसा करके वह प्रदेश में अशान्ति पैदा करना चाहते हैं. अखिलेश यादव प्रदेश में गुंडा माफिया राज कायम करना चाहते हैं. आप लोग अखिलेश यादव की पिछली सरकार से वाकिफ हैं. प्रदेश की शान्ति और विकास लिए बीजेपी को वोट दे और योगी जी को दुबारा सीएम बनायें.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों आप लोग जातिवाद से ऊपर उठकर सबका साथ सबका विकास के लिए काम करें. जातिवादी नेताओं ने आपलोगों को अपना गुलाम मान रखा है भेड़ बकरी समझते हैं आपलोगों को. इन नेताओं को सिर्फ अपने विकास से मतलब है. आपलोगों को केवल वोट के लिए अपना मानते हैं. बीजेपी सबको अपना मानती है. जब सबका विकास होगा तभी देश उन्नत होगा हम सभी देश और प्रदेश की उन्नति के लिए बीजेपी को वोट दे.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों सूबे की खुशहाली और सर्वागीण विकास के लिए बीजेपी को वोट दें और कुशल प्रशासक योगी जी को पुनः सीएम बनाये. उत्तर प्रदेश के समग्र विकास के लिए पीएम मोदी जी ने देश का खजाना खोल दिया है. अब हमारा उत्तर प्रदेश विश्व स्तर पर स्थान बनायेगा. उत्तर प्रदेश को गैर बीजेपी सरकारों ने बीमारू प्रान्त बना दिया था. रात दिन परिश्रम करके योगी जी बड़े मुश्किल से इसके विकास को पटरी पर लाये
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों सूबे के सम्पूर्ण विकास के लिए बीजेपी को भारी मतों से जिताये और योगी जी को दुबारा सीएम बनाये. योगी जी प्रदेश को विकास की बुलंदियों पर ले जाना चाहते हैं. उत्तर प्रदेश को आत्म निर्भर बनाना चाहते हैं आप लोग पूर्ण सहयोग करें. जातिवादी और परिवारवादी सरकारों ने प्रदेश को लूटकर बदहाल बना दिया था. बड़े परिश्रम से योगी जी विकास को पटरी पर लाये हैं. डबल इंजन की सरकार को चलनेदे
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयो और बहिनों अगर आप लोगों ने योगी जी का साथ नहीं दिया तो इतिहास हम लोगों को कभी माफ़ नहीं करेगा और माना जायेगा कि हम लोगों ने अतीत से कोई सबक नहीं सीखा हम अपनी दुर्दशा के लिए स्वयं ज़िम्मेवार हैं. भविष्य में हमारे ऊपर चाहे जितना अत्याचार हो कोई मदद के लिए नहीं दौड़ेगा. भाइयों और बहिनों योगी जी हम लोगों के लिए कितनी लड़ाई लड़ रहे हैं हम कितने मतलबी हैं कि उनका साथ नहीं दे रहे हैं.
commentcomment
0
img
वन्दे मातरम. भारत माता की जय. जय श्री राम. हमारा भारत महान.
commentcomment
0
img
उत्तर प्रदेश के भाइयों और बहिनों सूबे के सम्पूर्ण विकास के लिए बीजेपी को वोट दे और योगी जी को दुबारा सीएम बनाये. जय भारत जय पीएम मोदी.
commentcomment
0
img
देश में गद्दारों मौका परस्तों नमक हरामो की कमी नहीं है. ऐसे ही घटिया किस्म के लोगो के कारण समाज और देश कलंकित होता है. बात उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की है. सीएम योगी ने स्वामी प्रसाद मौर्य को मंत्री बनाया पूरे कार्य काल तक मंत्री रहे तब उन्हें दलित पिछड़ा नहीं दिखाई दिया अब जब चुनाव होने जा रहा है तो योगी सरकार पर आरोप लगाकर त्याग पत्र दे दिया. स्वार्थ परता की हद है.
commentcomment
0
img
स्वामी प्रसाद मौर्य जैसे मौका परस्त परिवार वादी गद्दार नेता के लिये बीजेपी में जगह नहीं है. ऐसे अवसर वादी नेता को जनता जबाब देगी. स्वामी प्रसाद मौर्य को यदि बीजेपी पसन्द नहीं थी तो उन्हें बहुत पहले ही बीजेपी को छोड़ देना चाहिए था अब जबकि चुनाव की तिथि घोषित हो चुकी है बीजेपी की नीतियों पर आरोप लगा कर त्याग पत्र देना घोर स्वार्थ परता को दर्शाता है. बीजेपी की कुछ नीतियां हैं उसे वह नहीं छोड़ सकती है.
commentcomment
0
create koo