koo-logo
koo-logo
इंदौर के युवा आदित्य वर्मा ने बीते दिनों ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन से जहर मंगाकर आत्महत्या कर ली थी। बेटे की मौत से आहत पिता रंजीत और उनके परिवार ने आज मुझसे इंदौर में मुलाकात की। रंजीत जी मैं आपको न्याय दिलवाने का भरोसा दिलाता हूं। मैंने कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज करने और अमेजन के अधिकारियों को तलब करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। इतनी गंभीर घटना के आरोपी बख्शे नही जाएंगे।
play
01:19
commentcomment
0

More Koos by this user

img
नगर निगम पार्षदों की अधिकार वापसी का कोई प्रस्ताव प्रदेश सरकार के पास विचाराधीन नहीं है।
play
00:10
commentcomment
0
img
बाबा महाकाल से पूरे देश-दुनिया की आस्था जुड़ी है। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की ही तरह महाकाल मंदिर परिसर का जीर्णोद्धार भी तेजी से पूर्णता की ओर बढ़ रहा है। स्वयं मुख्यमंत्री जी इस कार्य की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।
play
00:31
commentcomment
0
img
प्रदेश के शासकीय सेवकों को उनके सेवाकाल में पात्रतानुसार पदोन्नति के अवसर देने के लिए गठित मंत्री समूह की कल बैठक हुई थी। अब अगली बैठक 2 फरवरी को होगी। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का जो आदेश आएगा, उसका पालन किया जाएगा।
play
00:20
commentcomment
0
img
अभिनेत्री #ShwetaTiwari के विवादित बयान को लेकर भोपाल में IPC की धारा 295 A के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। आगे की कार्रवाई नियमानुसार की जाएगी।
play
00:15
commentcomment
0
img
जैसे-जैसे #UttarPradeshElections नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक बेनकाब हो रहे हैं। देश ने #HamidAnsari जी को दो-दो बार उपराष्ट्पति बनाया लेकिन वैश्विक मंच पर देश के खिलाफ बातें कर उन्होंने संकीर्ण मानसिकता का ही परिचय दिया है।
play
01:13
commentcomment
0
img
परमाणु वैज्ञानिक पदम् विभूषण राजा रमन्ना जी की पुण्यतिथि पर सादर नमन। परमाणु कार्यक्रम के विकास में राजा रमन्ना जी के योगदान का देश सदैव आभारी रहेगा। #RajaRamanna
commentcomment
0
img
भारतीय सेना में ’जय हिंद’ के उद्घोष की शुरुआत करने वाले प्रथम कमांडर-इन-चीफ फील्ड मार्शल केएम.करिअप्पा जी की जयंती पर शत-शत नमन। राष्ट्र की सेवा व सुरक्षा के लिए अपना सम्पूर्ण जीवन समर्पित करने वाले इस महान सपूत को देश युगों-युगों तक याद करेगा। #KMCariappa
commentcomment
2
img
महान शास्त्रीय गायक पद्म विभूषण पं. जसराज जी की जयंती पर सादर नमन। लगभग आठ दशकों की गायकी में अंटार्कटिका के दक्षिणी ध्रुव समेत सातों महाद्वीपों में पहले भारतीय के तौर पर उनकी प्रस्तुतियां उनकी वैश्विक लोकप्रियता की प्रतीक हैं।
commentcomment
0
img
देश में सबसे पहले पूर्ण स्वराज्य की अलख जगाने वाले, शेर-ए-पंजाब लाला लाजपतराय जी ऐसे क्रांतिकारी थे जिनकी मौत का बदला लेने के लिए भगत सिंह, राजगुरु जैसे अमर बलिदानी हंसते-हंसते फांसी पर चढ़ गए। देश लाला जी के योगदान का सदैव ऋणी रहेगा। #LalaLajpatRai
commentcomment
0
img
आज भोपाल में प्रदेश गृह निर्माण एवं अधोसंरचना विकास मंडल के नवनियुक्त अध्यक्ष श्री आशुतोष तिवारी जी को बधाई दी।
commentcomment
0
create koo