koo-logo
koo-logo
सीमा पर देश की रक्षा करते हुए ग्राम केड़ली तहसील नोखा (बीकानेर) के नायब सुबेदार तुलछाराम जी सियाग का सियाचीन ग्लेशियर में शहीद होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। आपकी कर्तव्यनिष्ठा व समर्पण पर देश को गर्व है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करें।
commentcomment
13

Comment

show hidden comments
img
@sudeshgurjar

🖊कलम का सिपाही

शत शत नमन 🇨🇮🇨🇮 ईश्वर परिवार को संबल प्रदान करें जय हिन्द
commentcomment
0
img
जय हिन्द वन्देमातरम
commentcomment
0
img
सच बोलू तो सब को बुरा लगे झूट बोलो तो सुब बहुत अच्छा लगे तो झूठी तारीफ एक सच्चे इंसान को कभी भी रास नहीं आती तो अच्छा होगा सच बोलु .तो सुनो सच .हम आज़ जो लडाई कर रहे ह .इन पाकिस्तानियो से जिस मे हमारे नौजवान फोजी भाई अपनी जान देते देश के लिए शहीद हों जाते है .ये सिलसिला कब तक चलेगा जिस देश की आबादी हम से इतनी कम ह वो बार बार अंगुली कर रहा मेरा तो यही बोलना उसको उसकी औखात दिखा दो अब आर या पार ✓
commentcomment
0
img
ॐ शांति
commentcomment
0
img
ऊं शांती शान्ती शान्ती
commentcomment
0
img
Happy बर्थडे
commentcomment
0
img
हमे इन शहीदों पर नाज़ है जो हमारे लिए कुर्बान होतें हैं तथा हम घरों में चैन से सोते हैं ।
commentcomment
0
img
दिवंगत आत्मा को शत्त शत्त नमन
commentcomment
0

More Koos by this user

img
आज राजस्थान प्राइवेट नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेंद्र शर्मा जी द्वारा आयोजित सातवें रक्तदान शिविर का पोस्टर विमोचन सभी पदाधिकारियों के साथ मिलकर किया।
commentcomment
1
img
कोरोना महामारी के दौर में रक्तदान बहुत ही पुण्य का काम है। युवाओं को समय-समय पर रक्तदान करना चाहिए जिससे जरूरतमंदों को सहीं समय पर इसका लाभ मिल सके।
commentcomment
1
img
रक्तदान शिविर का पोस्टर विमोचन के दौरान श्री पंकज सोडाला जी जिला अध्यक्ष धर्म संसद, श्री सुशील जी उपाध्यक्ष विप्र फाउंडेशन, श्री सैलेंद्र सिंह नरूका जी उपाध्यक्ष प्राइवेट नर्सेज एसोसिएशन, श्री यशदीप जी श्री देवा सिनसिनवार जी, श्री हरवीर सिंह जी समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
commentcomment
1
img
आज महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती @AlkaMundra जी के साथ महिला मोर्चा प्रदेश के पदाधिकारियों ने मुलाकात की एवं महिला मोर्चा के द्वारा आगामी समय में किए जाने वाले कार्यों के बारे में अवगत कराया।
commentcomment
0
img
क्या राजस्थान में कांग्रेस सरकार संवेदनहीन हो चुकी है? कर्जमाफी का वादा करने के बावजूद गहलोत सरकार ने अन्नदाताओं का कर्ज माफ न कर उनका अपमान किया है। सरकार ने तो शहीद परिवार की भी जमीन नीलाम करवा दी।
commentcomment
2
img
कोरोना से बचने का एक मात्र उपाय कोविड अनुरूप व्यवहारों का पालन करना अतः हम खुद से यह वादा करें कि जहां कहीं भी जाएंगे, कोविड अनुरूप व्यवहारों का पालन करेंगे। खुद को और दूसरों को #COVID19 से सुरक्षित रखेंगे। #Unite2FightCorona #OmicronVariant
commentcomment
3
img
माँ भारती के अमर सपूत, महान क्रांतिकारी ठाकुर रोशन सिंह को उनकी जयंती पर कोटिश: नमन। मां भारती की स्वतंत्रता हेतु आपका बलिदान सदियों तक हम सभी को प्रेरित करता रहेगा।
commentcomment
2
img
अलवर में मूक बधिर नाबालिग से हुई दरिंदगी के मामले में शुरुआत पुलिस और प्रशासन की कार्यप्रणाली आरंभ से ही संदेह के घेरे में रही है। कांग्रेस सरकार ने भाजपा और जनता के दबाव में आकर जांच सीबीआई को सौंपने का निर्णय ले तो लिया है।
commentcomment
1
img
मगर अब अपराध पर पर्दा डालने सीबीआई की जांच से पहले ही घटनास्थल से साफ-सफाई के नाम पर सबूतों को ही साफ करवा दिया। गहलोत जी इस तरह कैसे राजस्थान की निर्भया को न्याय मिलेगा?
commentcomment
1
img
नागौर के जायल निवासी जगत मामा के नाम से प्रसिद्ध श्री पूर्णाराम जी छोड़ के निधन की खबर दुःखद है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें।
commentcomment
0
create koo