koo-logo
koo-logo
शांति नहीं अशांति दूत है अर्यन खान
commentcomment
0

More Koos by this user

img
समानता के अधिकार क्या हैं? कोई बताएगा जनमानस को । समानता का शाब्दिक अर्थ । आज-कल के अनपढ़ नेताओं ने इसे अपने बाप की जागीर समझ लिया है।सबके साथ बिना भेदभाव के एक जैसा व्यवहार ही समानता है। जैसे किसी पांत में बैठे हर व्यक्ति की पत्तल में एक जैसा भोजन परोसा जाता है इसे समानता कहते हैं। न कि किसी खाश के लिए अलग से आरक्षण, हरिजन एक्ट जैसी व्यवस्था बनानी।
commentcomment
0
img
@चौहान925 के विचारों को सुनें ”रिपोर्टर -- अब क्या करेंगे.? ठकेत -- आंदोलन करेंगे जी। रिपो...” https://www.kooapp.com/koo/चौहान925/6599edfb-8dd0-42e4-9165-ea9f8a05bbbc कू ऐप डाउनलोड करें https://www.kooapp.com/dnld शेर के दो कदम पीछे खिसकते का इस भ्रम में न आ जाना कि शेर डर गया है ।शेर के पीछे हटने से तात्पर्य है कि अगला आक्रमण सटीक होगा।
commentcomment
0
img
छठ पूजा पर दिल्ली सरकार की नाकामियों से भक्तों में भारी अक्रोस देखने को मिल रहा है। और हो भी क्यों न सरकार ने यमुना जी के घाटों पर साफ सफाई का कोई दायित्व नहीं निभाया।पता नहीं क्यो सेकुलरिज्म का डंका बजाने वालों की सनातन धर्मावलंबियों से क्या दुश्मनी है ।जो सनातनी त्योहारों के आते ही इन सबके पेट में मरोड़ क्यो होने लगती है।
commentcomment
0
img
जो कहते थे कि न बनाएंगे न बनने देने। पर सुप्रीम कोर्ट ने कुछ इस तरह बिगाड़ा इनका खेल ,कि राम लला तेरे दर्शन को इन्हें आना ही पड़ा।और अब जिससे संप्रदायकता फैलती वही चोला इन्हें पहनना पड़ा। धन्य है सनातन धर्म सनातन संस्कृति। जय श्री राम। जय हिन्द वन्देमातरम्।
commentcomment
0
img
#घटे_दाम_पर_जारी_घमासान घमासान मचाने वालों ने कभी सोचा या किसी अन्य को सोचने को बोला नहीं ना। जब पेट्रोल डीजल के दाम बढ़े ना। हाय तौबा घटे तबभी ये सत्ता के भूखे भेड़ियों की बात समझ से परे है।ये चाहते क्या हैं। जय हिन्द वन्देमातरम् जय हो सनातन धर्म।
commentcomment
0
img
जय हो सनातन धर्म की जय हो सनातन संस्कृति की
commentcomment
0
img
यदि आप सच्चे हिंदुस्तानी हैं तो --- एक दीपक उनके नाम भी रखना थाली में। जिनकी जान चली गई देश की रखवाली में। जय हिन्द वन्देमातरम्
commentcomment
0
img
#धनतेरस धनतेरस पर सभी सनातन धर्मावलंबियों के साथ ही साथ समस्त देशवासियों को भगवान धन्वंतरि जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं। जय हो सनातन धर्म जय हो सनातन संस्कृति
commentcomment
0
img
#धनतेरस धनतेरस के दिन भगवान विष्णु के अवतारी धनवंतरी की पूजा का विधान है भगवान धनवंतरि को आयुर्वेद कि जनक भी माना जाता है। सनातन धर्म में हर मौसम फसल पेड़ पौधों पक्षियों आदि को धर्म से जोड़ कर देखा जाता है। यह सब अन्य किसी भी धर्म में नहीं है। जय हो सनातन धर्म जय हो सनातन संस्कृति की।
commentcomment
0
img
क्या आप अबभी सोचते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम को खेलाने की आवश्यकता है,या ओवरहालिंग की मशीन के ज्यादा चलने के बाद ओवरहालिंग की जरूरत होती है । तो क्या भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड करने में सक्षम है जय हिन्द वन्देमातरम्
commentcomment
0
create koo