koo-logo
BackbackKoo - Col Rajyavardhan RathoreGo to Feed
पप्पू भैया को यह जानकर बुरा लग रहा है .
commentcomment
2

Comments

show hidden comments
Moredropdown-menu
img
26 Jul
@AlexanderFuture1025

✝️𝙍𝙤𝙢𝙖𝙨 8:28 📈 𝘾𝙧𝙮𝙥𝙩𝙤/ 𝙁𝙤𝙧𝙚𝙭/𝙏𝙧𝙖𝙙𝙚𝙧 �

Part Time Job“ Work From Home Income Opportunities Available Never Depend On A Single Source Of Income, Start Earning From $5,000 IN 72 HOURS $10,000 WEEKLY Using Your PC OR Phone🇮🇳🇮🇳💸 Stay At Home And Make Money With Us Online Click On My Whatsapp Link To Message Me On WhatsApp ✍️
commentcomment

More Koos from Col Rajyavardhan Rathore

Moredropdown-menu
01 Oct
दो टुकड़े टुकड़े गैंग का मिलन हुवा है और साथ साथ congress और CPM पार्टी का हाथ घुमाकर नाक छूने का काम हुवा है यानि मिलन हुआ है , जनता को चूतिया बनाने का काम हुआ है , भारत की जनता सावधान .
commentcomment
1
Moredropdown-menu
27 Sep
भारत बंद आज का किसानों का नहीं है ये राकेश टिकेट का है जो पोलिटिकल नेता है उसका साथ कांग्रेस गाँधी परिवार , सारे विपक्ष पार्टी और सारे देश विरोधी वियक्ति जो हरामखोर है उसका भारत बंद का आहवाहन है , देश की जनता को ऐसे गद्दार लोगों से सावधान रहना चाहिए , पप्पू कुछ भी करले पप्पू तो पप्पू ही रहेगा .
commentcomment
1
Moredropdown-menu
16 Sep
राहुल गाँधी कांग्रेस पार्टी का दुर्योधन है , वह कांग्रेस पार्टी को सम्पूर्ण रूप से कौरब बंश की तरह विनाश कर देगा .
commentcomment
Moredropdown-menu
12 Aug
No work No Pay हरामखोर or बेरोज़गार नेता पर भी लागू होना चाहिए . जनता दुवारा दियागया टैक्स पर ये लोग ऐयाश कर रहा है . सुप्रीमकोर्ट कोर्ट को इस सम्बंध में करवाई करना चाहिए , अगर सुप्रीमकोर्ट इसमें एक्शन लेता है तो में समझूँगा की सुप्रीमकोर्ट ईमानदारी से देश के लिए काम कर रहा है .
commentcomment
Moredropdown-menu
09 Aug
कांग्रेस के शासन काल में अग़र कोई चाटुकार दौगला नेहरू खानदान को यह सलाह देता की मंदिर , गुरुद्वारा , चर्च का नाम गाँधी फॅमिली मेंबर्स के नाम पर रख दिया जाये तोः रख दिया गया होता , मुग़ल शासन काल मे पुरे भारत मे ८०प्रतिस्त मोहला, बस्ती , देहात , शहर का नाम मुगलों का है , १५प्रतिसत नेहरू गाँधी फॅमिली का है . ५० साल बाद भारत का इतिहास मुगलराज और नेहरू खानदान का इतिहास पढने क़ो मिलता .
commentcomment
Moredropdown-menu
14 Jun
#मोदीजी_कू_पर_जुड़िए ,हमलोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं .
commentcomment
create koo