koo-logo
koo-logo
backKoo - Gaurav BhatiaGo to Feed
दो टुकड़े टुकड़े गैंग का मिलन हुवा है और साथ साथ congress और CPM पार्टी का हाथ घुमाकर नाक छूने का काम हुवा है यानि मिलन हुआ है , जनता को चूतिया बनाने का काम हुआ है , भारत की जनता सावधान .
commentcomment
1

Comments

img
12 Oct
@kapur7ECC9

Retired Banker

Kon sa ram Halala wala
commentcomment

More Koos from Gaurav Bhatia

img
भारत की जनता सोचो किसान का खेती किसी आपदा के कारन बर्बाद होजाता है तो क़र्ज़दार बनजाता है जिसके कारन बहुत सरे किशान ने aatm हत्या किया है देश सारे पोलिटिकल पार्टी शोर मचाता है . सवाल यह है की दिल्ली बॉर्डर पर किसान एक साल से बैठा है , खेती नहीं कर रहा है फिर भी किसी किसान ने aatm हत्या नहीं किया है बल्कि हत्या किया गया है , किया इन किसान के परिवार भूखे हैं फिर भी कोई मर नहीं रहा है jago janta jago.
commentcomment
img
12 Nov
हिन्दू है तो हिन्दुवत है और हिन्दुवत है तो हिन्दू है दोनों एक दूसरे का पुरख है , राहुल गाँधी न हिन्दू है न मुसलमान न इशाई है न पारसी है न रहनियाँ मुसलमान है न सुद्ध इतालियन है अब जनता ही इसका फैसला करे किस जाती और खानदान का है पप्पू .
commentcomment
img
09 Nov
INC खोर पार्टी देश के डेवलपमेंट रुपये का ४० परसेंट खा जाती थी तोः देश का डेवलपमेंट INC पार्टी खाक करेगी .
commentcomment
img
27 Sep
भारत बंद आज का किसानों का नहीं है ये राकेश टिकेट का है जो पोलिटिकल नेता है उसका साथ कांग्रेस गाँधी परिवार , सारे विपक्ष पार्टी और सारे देश विरोधी वियक्ति जो हरामखोर है उसका भारत बंद का आहवाहन है , देश की जनता को ऐसे गद्दार लोगों से सावधान रहना चाहिए , पप्पू कुछ भी करले पप्पू तो पप्पू ही रहेगा .
commentcomment
1
img
16 Sep
राहुल गाँधी कांग्रेस पार्टी का दुर्योधन है , वह कांग्रेस पार्टी को सम्पूर्ण रूप से कौरब बंश की तरह विनाश कर देगा .
commentcomment
img
12 Aug
No work No Pay हरामखोर or बेरोज़गार नेता पर भी लागू होना चाहिए . जनता दुवारा दियागया टैक्स पर ये लोग ऐयाश कर रहा है . सुप्रीमकोर्ट कोर्ट को इस सम्बंध में करवाई करना चाहिए , अगर सुप्रीमकोर्ट इसमें एक्शन लेता है तो में समझूँगा की सुप्रीमकोर्ट ईमानदारी से देश के लिए काम कर रहा है .
commentcomment
img
09 Aug
कांग्रेस के शासन काल में अग़र कोई चाटुकार दौगला नेहरू खानदान को यह सलाह देता की मंदिर , गुरुद्वारा , चर्च का नाम गाँधी फॅमिली मेंबर्स के नाम पर रख दिया जाये तोः रख दिया गया होता , मुग़ल शासन काल मे पुरे भारत मे ८०प्रतिस्त मोहला, बस्ती , देहात , शहर का नाम मुगलों का है , १५प्रतिसत नेहरू गाँधी फॅमिली का है . ५० साल बाद भारत का इतिहास मुगलराज और नेहरू खानदान का इतिहास पढने क़ो मिलता .
commentcomment
img
14 Jun
#मोदीजी_कू_पर_जुड़िए ,हमलोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं .
commentcomment
create koo