koo-logo
koo-logo
backKoo - चंद्रभूषणGo to Feed
मैं निरीह किसानों को बिना एम एस पी सपोर्ट के निर्दयी व्यापारियों के हवाले किये जाने का विरोध करता हूँ और सरकार से यह मांग करता हूँ की जिस प्रकार स्थानीय क्रय कानून में सभी आइटम पर 10 % प्रतिवर्ष वृद्धि का प्रावधान है उसी प्रकार हर आनाज पर 10 नहीं तो कम से कम 5% प्रतिवर्ष बढ़ोत्तरी की गारंटी हो इन नए कानूनों में। बिहार में व्यापारियों ने किसानों की मज़बूरी का भरपूर फायदा उठाया है।
commentcomment

More Koos by this user

img
पंजाब में ईंट व्यवसायी खुश हैं क्योंकि उन्हें नवजोत सिंह सिद्धू के तरफ से बड़े बड़े आर्डर मिलने की उम्मीद है। गौरतलब है कि सिद्धू साहब ने अब ईंट से ईंट बजाने का बड़ा ऐलान कर रखा है इसके लिए उन्हें अब वक्त की कमी नहीं रहने वाली....ठोको ताली 😂😂 खटैक!
commentcomment
img
युपी वालों सोच समझ के वोट करना नही तो बाद में खींसे निपोरने और हाथ मलने के अलावा कुछ नही कर पाओगे।
commentcomment
img
गिरोह लिब्रन्डू ये सोच रहे होंगे कि बाइडेन और मोदी जी के बीच होने वाले द्विपक्षीय शिखरवार्ता का मुद्दा कश्मीर ही होगा....पर ये नहीं जानते कि मोदी जी शिर्फ़ अपने पाले में ही खेलना पसन्द करते हैं और गेंद दूसरे पाले में छोड़ते है।
commentcomment
img
कृपया ध्यान दे:- 1. उम्र - 25 से 65 २. पेशा - नार्मल या कुछ भी ३. इनकम - नार्मल या कितना भी ४. दिनचर्या - आदर्श (जिम, योगा) ५. बीपी - नार्मल ६. सूगर - नार्मल ७. कोलेस्ट्रॉल - नार्मल ८. गंभीर बीमारी - कोई नहीं। ९. फैमिली - कॉन्टेक्ट विदआउट कनेक्शन १०. स्ट्रेस - हाई 10 में से पहले 08 सही है फिर भी आ डेंजर जोन में हैं। सम्भल जाएं।
commentcomment
img
क्या इस देस में जातिवाद, सम्प्रदायवाद, क्षेत्रवाद, नश्लवाद, भाषावाद, प्रांतवाद अगड़े पिछड़े, मनुवादी, भीमटे, कटुवे, हलाला की पैदाइस, गुफापुत्र, अंधभक्त, चमचे, गौमूत्र पीनेवाले, पप्पूमूत्र पीनेवाले, गोबर लिब्राण्डू जैसे तमाम जहर और जहरबुझे सम्बोधन, गंदी राजनीति की देन है या सोशल मीडिया की पर है बड़ी खतरनाक समस्या।
commentcomment
img
सोसल मीडिया पर मोदी जी का विरोध कुछ ज्यादे ही हो रहा है। क्या वाकई विरोधी ज्यादा हैं या समर्थक चुप हैं?
commentcomment
create koo