koo-logo
koo-logo
जय श्री राम सुप्रभात दोस्तों सभी को 🚩🚩🚩
commentcomment
0

More Koos by this user

img
#kookiyakya कांग्रेस नेता शशि थरूर ने नेता जी की अपमान करते हुए उन्हें फेल्ड लीडर कहा और गाँधी और नेहरू को उनसे महान बताया जो अंग्रेज़ों के एजेंट थे और चाटुकार थे जिनको हर तरह की सुविधाएँ जेल मे मिलती थी लेकिन नेताजी ने देश की आज़ादी के लिए अपना सर्वस्वा बलिदान कर दिया .. जितना तुम उनका अपमान करोगे उतना ही हमारे दिलों में गाँधी और नेहरू के प्रति नफरत बढ़ेगी और नेताजी के लिए सम्मान. भारत माता की जय
commentcomment
0
img
#justiceforlavanya ये हमारे झारखण्ड में खुले आम हो रहा है .. सभी misinories संस्थाओं में लातेहार दुमका खूंटी रांची जैसे जिलों के ग्रामीण क्षेत्रो में साथ ही शहरों में विभिन्न प्रकार के प्रलोभन देकर ।।।
commentcomment
0
img
सुप्रभात जय श्री राम 🙏🙏🚩🚩🚩
commentcomment
0
img
कभी बालक दिवस भी मानावो ।। क्युकी कहा जाता जाता है बेटा बेटी एक सामान तो बेटे पर गर्व होना चाहिए ना । ।।
commentcomment
0
img
#kookiyakya आर . टी. आई. से मिली रिपोर्ट के अनुसार पिछले ११ महीनों में 2000 से अधिक किसान महाविकास अघाड़ी सरकार में आत्महत्या कर चुके हैं ।। लेकिन हमारे देश की दोगली मीडिया और किसानों के फ़र्ज़ी नेता चुप हैं .. इसके बावजूद सरद पवार किसानों के मसीहा और किसानों के भलाई के बारे मे काम करने वाले मोदी जी दुश्मन ये कैसा दुर्भाग्य है इस देश के किसानों का ।।।।
commentcomment
0
img
#subhashchandrabose जिस प्रकार गाँधी जयंती पर नेशनल हॉलिडे होता है उसी प्रकार नेताजी के जन्म दिवस पर नेशनल होलीडे होना चाहिए यही यही हमारी उनको सच्ची श्रद्धांजलि होगी. । इतने वर्षों तक कांग्रेस ने हमारे सच्चे सपूतों को कभी सम्मान नहीं दिया वो सम्मान की अपेक्षा हम आपसे रखते हैं। मोदी जी ।। भारत माता की जय 🚩🚩🚩🚩
commentcomment
0
img
सुप्रभात जय श्री राम 🙏🙏🚩🚩🚩
commentcomment
1
img
#subhashchandrabose कांग्रेस की नजर में क्रांतिकारी वो लोग थे जो अंग्रेज़ो के एजेंट थे जो जेल में जाकर मजे से रहते थे किताबें लिखते थे उनकी पत्नियों से इश्क़ फरमाते थे... जो हमारे असली क्रांति कारी थे .. उनके नाम पर ना तो आपको कोई योजना मिलेगी ना ही कोई मेमोरियल .. फिर भी न जाने क्यों भारत की जनता उनको सत्ता देती रही ? ??
commentcomment
0
img
सुना है पंजाब की जनता एक बेवड़े को मुख्यमंत्री के रूप चुन रहे हैं दिल्ली का ठग तो ऐसा ही बता रहा है ... भगवान भला करे पंजाब का. ।।।
commentcomment
0
create koo