koo-logo
BackbackKoo - मदन ओझाGo to Feed
सुभोजीत को पढ़ाई के लिए झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिए एक लाख रुपए।
commentcomment

More Koos from मदन ओझा

11 साल में सबसे महंगे हुए खाद्य तेलों के दाम।
commentcomment
घटिया निर्माण के बावजूद जवाब देही नहीं हो पाती। झारखंड प्रदेश में 10 वर्ष में दर्जनों पुल धंसे, लेकिन दोषी कोई नहीं। इस तरह के भ्रष्टाचार और जनता के पैसों की लूट को रोकने के लिए जांच आयोग का गठन होना चाहिए और निष्पक्ष रुप से जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई करना चाहिए।
commentcomment
किसानों के मसीहा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह जी के पुण्यतिथि पर सादर नमन।
commentcomment
सदर अस्पताल में बनेगा चाईल्ड डेडिकेटेट कोविड सेंटर।
commentcomment
@ur_banna माननीय मंत्री जी देवघर जिला के ब्लॉक करों सीएचसी में अस्पताल की पुरानी सामानों की रखरखाव सही ढंग से नहीं है तथा सामानों की हेरा फेरी की गई है। वर्तमान समय में अस्पताल में चिकित्सक की कमी है। अनुरोध है संज्ञान लें।
commentcomment
सुप्रभात मित्रों।
commentcomment
महामारी के समय में किसी गरीब को अगर रोजी रोजगार प्रयास करने से मिल जाए तो मानवता यही है प्रयास करना चाहिए, मोहन हांडी के संबंध में हमारे देवघर जिला के उपायुक्त महोदय झारखंड प्रदेश के कल्याण मंत्रीजी हफीजुल साहब को बहुत-बहुत धन्यवाद, अब इस गरीब को दैनिक मजदूरी मिलेगी।
commentcomment
@narendrmodi माननीय प्रधानमंत्री जी आपसे विनम्र अनुरोध है , कृपया झारखंड प्रदेश के देवघर जिला प्रखंड करो सहित संपूर्ण झारखंड पर पीएच लाल राशन कार्ड की लक्ष बढ़ाया जाए वैश्विक महामारी में बहुत से ऐसे गरीब परिवार हैं जिनकी लाल कार्ड या कोई अन्य कार्ड नहीं है और वर्तमान समय में वैश्विक महामारी कोविड-19 का महाप्रलय चल रहा है, अधिकतर लोगों की रोजी रोजगार भी नहीं है संज्ञान लिया जाए।
commentcomment
इस सुदुर ग्रामीण इलाका में गरीबों के बारे में मेरे सोच पर ध्यान आकृष्ट कर समस्या समाधान करने पर देवघर के इमानदार उपायुक्त महोदय को बहुत-बहुत धन्यवाद।
commentcomment
create koo