koo-logo
backKoo
सुना है कि सरकार (झारखंड) के पास वैक्सीन खरीदने के भी पैसे नहीं हैं।किसान के लिए क्या कर पाएगी।सिर्फ प्रचार और कुछ नहीं।
comment

More Koos from this user

dropdown-menu
हिंदी दिवस की शुभकामनाएं । हिंदी बोलें, एक होलें।
comment
dropdown-menu
किसान आंदोलन सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस द्वारा प्रायोजित आंदोलन है।पंजाब कांग्रेस ने आंदोलन जीवियों को प्रशिक्षण दिया है।अब सारा विपक्ष इसमें कूद रहा है।टिकैत जैसा अक्खड़ व्यक्ति प्रवक्ता बना घूम रहा है, जिसे बोलने की भी तमीज नहीं है।वाह रे आंदोलन जीवी।जाने क्या हासिल करेंगे।
comment
dropdown-menu
बंगाल चुनाव जीत कर ममता बानो ने यह समझ लिया है, मानो सारा जग जीत लिया है।अहम इतना मानो देश जीत लिया है।देश के प्रधान मंत्री का सपना देख रही है ममता। वाह! कहना होगा- जग जीत लियो मोरी कानी ने।
comment
dropdown-menu
कल्पना कीजिए , यदि आज कोरोना काल में कांग्रेस नीत सरकार होती केंद्र में ,तो अब तक कितने कामन वेल्थ, टू जी, थ्री जी घोटाले हो गए होते।लाखों कलमाड़ी, राजा, कलमुजी पैदा हो गए होते।
comment
dropdown-menu
गुरु पूर्णिमा पर्व पर शुभकामनाएं। समस्त गुरुजनों को इस अवसर पर सादर प्रणाम।
comment
dropdown-menu
स्वतंत्रता सेनानी लोकमान्य तिलक की जयंती पर सादर नमन।
comment
dropdown-menu
गुरु,गोविंद दोनों खड़े ,काके लागूं पांय। बलिहारी गुरु आपने, तिन्ह गोविंद दियो बताय।। गुरु पूर्णिमा पर्व की शुभकामनाएं।
comment
dropdown-menu
जैसे जैसे संसद में विशेषकर राज्य सभा में टी एम सी और आम आदमी पार्टी की संख्या बढ़ती जाएगी, अराजकता बढ़ती जाएगी संसद में।आंदोलन जीवी जो है ये दोनों ही पार्टियां।एक हरकत आप के स्वनाम धन्य संजय सिंह ने दिखाया था पिछले सत्र में एक गुंडे के रूप में ,दूसरा आज टी एम सी के सन ने दिखाया।इनकी कार्य संस्कृति भी है यह।वैसे दोनों ही पार्टी के मुखिया अपने को प्रधान मंत्री ही समझते हैं अपने अपने राज्य में।
comment
dropdown-menu
आवत ही हर्षे नहीं,नैनन नहीं सनेह । तुलसी तहां न जाइए, कंचन बरसे मेह।।
comment