koo-logo
backKoo
वालिवुड प्रतिभावान की हत्या करवाता है या गायब, यह पाकिस्तान परस्त,हिन्दु विरोधी है।यह हमारी संस्कृति को भी प्रदुषित कर रहा है। इसका बहीष्कार होना चाहिए।
comment

More Koos from this user

dropdown-menu
हमारे देश में कुछ ऐसा ही होता है।
comment
dropdown-menu
देश के गद्दारों के बारे में जानिए।
comment
dropdown-menu
ऐसे और पोस्ट देखने के लिए और राष्ट्रीय हिन्दू संगठन से जुड़ने के लिए क्लिक करें 👇👇 https://kutumbapp.page.link/4ykne4FFPpt1V8Gi6 मुलायम सिंह की करतुत।
comment
dropdown-menu
क2ऐ क2ओ का ही साथ देंगे और देते रहेंगे। आखिरी सांस तक हिन्दु क2ओ की मानसिकता को समझ नहीं पाया है या समझ कर ना समझ बना हुआ है। पुरी जिंदगी हिन्दु नाम से कमाया हिन्दुओं से कमाया हिन्दुओं ने सिर आंखों पर बिठाया और जाते जाते कर गया नमक हरामी। अपनी सारी सम्पत्ति ९८ करोड़ क2आ बोर्ड के नाम कर गया है। हिन्दुओं पकड़ो झुनझुना। और थामे रहो गंगा जमुनी तहजीब।।
comment
dropdown-menu
खुन खौल उठता है यह पढ़कर ,इन क2ओ को कुत्ते की मौत मारना चाहिए तड़पा तड़पा कर।
comment
dropdown-menu
कांग्रेस ने हिन्दुओं को इस तरह के नामों से भ्रमित किया गया आरक्षण, परीवार नियोजन, धर्मनिरपेक्षता।परिस्थिती के अनुसार मुर्ख बनाने के लिए कुछ इस तरह बोले जाते थे सभी धर्म समान है, मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना और आतंकवाद का कोई धर्म नहीं,कांग्रेस सत्ता में होती तो अब भी यही बोलती रहती,,आज आतंकवाद का धर्म सभी को पता है और यह भी पता है मजहब ही बैर रखना सिखा रहा है और सभी धर्म समान नहीं है।
comment
dropdown-menu
कांग्रेस न जाने आज के दिन को किस कि तरह मनाती है पर आम जनता आज के दिन को काला दिन के रूप में जानती है।
comment