koo-logo
koo-logo
इनके कागज मिल गए है, बाकी भी ढूंढ लो!
commentcomment
3

Comment

img
03 Dec
@premchand7R30E

Social Worker

@akhand भारत माँ के लाल 🎂
commentcomment
0
img
@बिजय6FUQN

Production Assistant

जिस दिन कांग्रेस सपा बसपा टीएमसी वामपंथी दल भारत मुक्त होंगे उसी दिन इन सभी के कागज़ मिल जाएंगे
commentcomment
0
img
03 Dec
बीजेपी वालो ने पैसे दे दिए .नखलि मुल्ला को बे इमांन .
commentcomment
0

More Koos by this user

img
अभी पिछले हफ्ते ही पाकिस्तान में भारत से 100 साल तक दुश्मनी ना निभाने और कश्मीर का मुद्दा न उठाने पर सुरक्षा घोषणा पत्र जारी की थी लेकिन कुत्ते का दुम सीधा हो सकता है पाकिस्तान का नहीं। मौका मिलते ही यूएन में फिर कश्मीर के मुद्दे को उठाकर अपना गंदा चेहरा दिखा दिया है।
commentcomment
0
img
जिस तरह से खबरें आ रही है के अमेरिका यूक्रेन से अपने राजनयिकों को वापस बुला रहा है। 90 टन हथियार बारूद भी भेजा है। उससे लगता है कि रूस के साथ युद्ध का खतरा अंतिम चरण तक पहुंच गया है। दो सुपर पावर के झगड़े में यूक्रेन का नामोनिशान मिटना तय लगता है।
commentcomment
0
img
अरुणाचल प्रदेश के अपर सियांग क्षेत्र से अगवा हुए 17 साल के युवक को चीन में पाया गया है। पहले चीन ने अपहरण से इनकार किया था लेकिन दबाव पड़ने पर लड़के की मौजूदगी ना केवल स्वीकार किया है बल्कि वापस सौंपने पर तैयार हो गया है।
commentcomment
0
img
इमरान के अपने ही मंत्री असद उमर पर आरोप लगाया है की एक जालसाजी के तहत इमरान ने मेडिकल ग्राउंड पर नवाज शरीफ को पाकिस्तान से बाहर निकाला था। डॉक्टरों की टीम और रिपोर्ट का खाका इमरान ने ही तय किया था।
commentcomment
0
img
फ्रांस ने 11 पाकिस्तानियों को गिरफ्तार कर एक मनी लांड्रिंग मामले का भंडाफोड़ किया है। इन्होंने 180 से ज्यादा फर्जी अकाउंट खोल रखे थे सरकार ने इनके 40 बैंकों के पैसे जप्त कर लिए हैं साथ में बड़ी मात्रा में नगद भी बरामद किया है कंगाल पाकिस्तान के पास अब यही कमाई का जरिया बन गया है।
commentcomment
0
img
लखीमपुर खीरी में तरुण गुप्ता नाम के लड़के ने मुस्लिम लड़की से शादी करने के लिऐ मैरिज सर्टिफिकेट के लिए आवेदन किया तो मुस्लिम बाबू ने इस्लाम कबूल करने का दबाव बना दिया। मामला डीएम एमपी सिंह के पास पहुंचा। बाबू के निलंबन तक बात पहुंची तो मैरिज सर्टिफिकेट बन गया।
commentcomment
1
img
Killing humanity for money. It and its partners should be tried for the murder of lakhs of people. #covid19
commentcomment
1
create koo